Jaivardhan News

Video…. फतेहपुर में मुख्यमंत्री की सभा के बाद लोगों में फेंके भोजन के पैकेट, ग्रामीण हुए नाराज

https://jaivardhannews.com/wp-content/uploads/2022/06/video_2022-06-13_10-04-52.mp4

फतेहपुर के बिल्ली की भागल में हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर के भूमि पूजन के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सभा के बाद आयोजकों द्वारा भीड़ में भोजन के पैकेट वितरित किए गए। सभा खत्म होने के बाद लोग पार्किंग स्थल में पहुंचे, तो वहां आयोजकों द्वारा टेम्पो से भोजन के पैकेट वितरित किए जा रहे थे। एक साथ भीड़ के आने पर वितरकों ने भोजन के पैकेट फेंकना शुरू कर दिया और एक तरह से भोजन के पैकेट लेने के लिए लूट मच गई। यह देखकर एक बारगी कुछ ग्रामीण नाराज भी हो गए और अपने क्षेत्रीय कांग्रेस नेता के प्रति असंतोष व्यक्त किया। ग्रामीण बोले कि हमें सुबह साढ़े 10 से 11 बजे ही बुला लिया, जबकि यहां पांडाल में भोजन तो दूर पानी की व्यवस्था नहीं थी। कांगे्रस कार्यकर्ताओं ने भीड़ को फेंककर भोजन के पैकेट लुटाए।

जानकारी के अनुसार सभा में कई लोगों को बसों से सुबह 10 से साढ़े 10 बजे ही सभा स्थल लाया गया। इसके चलते दोपहर 1 बजे तक लोगों को बसों व अन्य वाहनों से लाने का क्रम जारी रहा। सुबह 10 बजे से पुलिस की घेराबंदी में लोग सभा स्थल पर बैठे रहे। ज्यादातर लोगों को भोजन भी वहीं पर होने का कहकर लाया गया, जो भूख प्यासे ही सभा स्थल पर आ गए। सभा स्थल पर पानी की भी कोई व्यवस्था नहीं थी और टॉयलेट आने पर भी लोगों को सभा स्थल से बाहर नहीं जाने दिया। पुलिस जवानों की भी मजबूरी थी कि मुख्यमंत्री यात्रा के प्रॉटोकॉल की पालना करनी। इस कारण सभा में बैठे कई महिला, पुरुष, बच्च व युवा टॉयलेट की शिकायत को लेकर काफी परेशान रहे। कुछ युवा इधर उधर दौड़ टॉयलेट करके आए, मगर महिलाओं को काफी असुविधा का सामना करना पड़ा।

मुख्यमंत्री की सभा में ये थे मौजूद

खमनोर प्रधान भैरूलाल वीरवाल, उपप्रधान वैभवराजसिंह चौहान, जिला परिषद सदस्य कुकसिंह गौड़, प्रतापसिंह, जगदीश डागलीया, नगरपरिषद सभापति अशोक टांक, उपसभापति चुन्नीलाल पंचोली, नाथद्वारा पालिकाध्यक्ष मनीष राठी, उपाध्यक्ष श्यामलाल गुर्जर, रेलमगरा प्रधान आदित्यप्रतापसिंह चौहान, देलवाड़ा प्रधान कसनी गमेती, उपप्रधान रामेश्वरलाल, जिपस लेहरूलाल अहिर, कुकसिंह, पंसस श्रवणसिंह, धनसिंह, सरपंच संदीप श्रीमाली, सरपंच किशन गाडरी, सीमा जैन, यशवंत श्रीमाली, हेमराज मेघवाल, अम्बा मीणा, शंभुसिंह कुठावा, पूर्व प्रधान पुरुषोतम माली, धर्मनारायण पुरोहित, पूर्व सरपंच गुलाबसिंह, एडीएम रामचरण शर्मा, एएसपी पर्वतसिंह, एसडीएम अभिषेक गोयल, जयपालसिंह राठौड़, डीएसपी बेनीप्रसद मीणा, छगन पुरोहित, बीडीओ भुवनेश्वरसिंह चौहान, नीता पारीक, तहसीलदार कपील उपाध्याय आदि थे। कार्यक्रम का संचालन एडवोकेट संदीप माण्डोत व हिमांशु पालीवाल ने किया।

CM Ashok Gehlot 02 https://jaivardhannews.com/rajasthan-cm-ashok-gehlot-in-rajsamand/

गहलोत व सीपी जोशी की जोड़ी पर खूब हुई चर्चा

राजस्थान में कांग्रेस के कद्दावर नेताओं में शामिल नाथद्वारा विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुराने संबंधों की काफी चर्चा रही। सभा में मुख्यमंत्री बोले कि मेरे सीपी जोशीजी से पुराने संंबंध है, वे मुझे कह रहे थे कि कुछ न कुछ तो घोषणा करेंगे, तो मैं कहना चाहूंगा कि मैं उन्हें क्या मना कर सकता हूं। अब देखिए मुख्यमंत्री गहलोत ने किस तरह की की सीपी जोशी की प्रशंसा और सहकारिता मंत्री ने गहलोत- जोशी की जोड़ी से नाथद्वारा में विकास की गंगा बहाने का वादा करते हुए आमजन से कांगे्रस को वोट देने की अप्रत्यक्ष तौर से विशेष अपील की।

मुख्यमंत्री राजसमंद को दे गए कई सौगाते

खमनोर ब्लॉक के फतेहपुर पंचायत के बिल्ली की भागल में हेल्थ एंड वैलनेस सेंटर का शिलान्यास करने आए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत राजसमंद को कई सौगातें दे गए। कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीपी जोशी मांग पर मुख्यमंत्री गहलोत ने डाबुन, चिकलवास, तकडिय़ों का गुड़ा सहित चार उच्च प्राथमिक स्कूलों को माध्यमिक में क्रमोन्नत करने, वैलनेस सेंटर संचालन को लेकर गायत्री परिवार को चार एकड़ नि:शुल्क जमीन आवंटित करने, वैलनेस सेंटर के लिए डीएमएफटी फंड से 30 करोड़ रुपए देने की घोषणा की। साथ ही मुख्यमंत्री तारीफ करते हुए बोले कि विधानसभा अध्यक्ष डॉ. जोशी हमेशा क्षेत्र के विकास को लेकर सोचते रहते हैं। बाघेरी नाका परियोजना को दूरदर्शी सोच का परिणाम बताया। इसलिए विकास के कई स्थायी स्ट्रक्चर खड़े होंगे। इस दौरान सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना, आयुष राज्य मंत्री सुभाष गर्ग, देव संस्कृति विश्वविद्यालय कुपपति डॉ. चिन्मय पंड्या भी मौजूद थे।

Exit mobile version