Jaivardhan News

टैंकर पलटने से केमिकल में ऐसी आग लगी कि इंजन तक पिघल गया

taker https://jaivardhannews.com/rajasthan-road-excident/

सिरोही जिले के सिंदरथ मोड़ पर बुधवार अल सुबह केमिकल से भरा टैंकर पलट गया और उसमें आग लग गई। हादसा इतना भयंकर था कि आग लगने के बाद टैंकर चालक की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। फायर ब्रिगेड की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पाया।

कांडला नेशनल हाईवे पर तड़के सुबह 5 बजे केमिकल से भरे ट्रक में अचानक आग लग गई। सूचना मिलते ही सिरोही-शिवगंज व सुमेरपुर की फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में चालक पूरी तरह से जल गया और अब इसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आग लगने की सूचना के बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और हाईवे पर वाहनों की आवाजाही को रुकवाया।

इंजन तक पिघल गया

हादसा इतना भयंकर था कि इसमें टैंकर का इंजन तक पिघल गया और ट्रक चालक भी जिंदा जल गया। आग की वजह से नंबर प्लेट भी जल गई और ऐसे में अब न तो टैंकर के बारे में जानकारी मिल पा रही है और न ही चालक की शिनाख्त हो पा रही है। पुलिस अब टैंकर के चेसिस नंबर से जानकारी जुटाने में लग गई है।

इस दुर्घटना के बाद कांडला नेशनल हाईवे पर करीब दो किलोमीटर तक का जाम लगा रहा। जहां यह हादसा हुआ वहां से महज 200 मीटर की दूरी पर यह गांव था। सूचना मिलने पर एसडीएम हंसमुख कुमार और रेवदर डिप्टी मौके पर पहुंचे और घटना की जांच शुरू की।

Exit mobile version