Rajsamand news https://jaivardhannews.com/rajsamand-5-cartoons-of-illegal-liquor-seized/

Rajsamand के दिवेर पुलिस थाना इलाके में शुक्रवार को पुलिस ने एक दुकान से अवैध शराब के 5 कार्टन जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसमें 183 पव्वे अलग-अलग ब्रांड के और 2 सफेद कट्टों में 60 बियर की बोतलें बरामद की गईं।

दिवेर थाना इंचार्ज भवानी शंकर और उनकी टीम ने भुरवाड़ा गांव में दबिश देकर एक दुकान से अवैध शराब के 5 कार्टन जब्त किए हैं। इन कार्टनों में कुल 183 पव्वे अलग-अलग ब्रांड के और 2 सफेद कट्टों में 60 बियर की बोतलें शामिल थीं। पुलिस ने दबिश के दौरान दुकान मालिक हरि सिंह (47) पुत्र जय सिंह राजपूत निवासी भुरवाड़ा को राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई थाना इंचार्ज भवानी शंकर के नेतृत्व में एएसआई बालुराम, हेड कॉन्स्टेबल किशोर सिंह, कॉन्स्टेबल दिनेश कुमार, अनिल कुमार और चन्द्र पाल सिंह की टीम ने की। पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भुरवाड़ा गांव में एक दुकान में अवैध रूप से शराब बेची जा रही है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दुकान पर दबिश दी और भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की। इस कार्रवाई से क्षेत्र में अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ राजस्थान आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : Rajsamand : जुआ खेलते 7 युवक गिरफ्तार, 28 हजार 500 रुपए किए जब्त

Rajsamand : 10 लीटर शराब के साथ एक गिरफ्तार

रेलमगरा कस्बे के समीपवर्ती बैठुम्बी में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके कब्जे से 10 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त की। थानाधिकारी प्रभुसिंह चुंडावत ने बताया कि अवैध शराब भण्डारण व विक्रय के खिलाफ कार्रवाई के तहत बैठुम्बी निवासी भोलीराम पुत्र गणेशलाल भील को गिरफ्तार किया। 10 लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त कर प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ की।

छुरा लेकर घूमते युवक गिरफ्तार

रेलमगरा पुलिस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अवैध गतिविधि, मादक पदार्थ की धरपकड़ अभियान के तहत सर्कल गश्त के दौरान बैठुम्बी गांव में आम रोड पर रामचंद्र पुत्र दोला भील निवासी देवरिया खेड़ा को धारदार लोहे का छुरा लेकर आम लोगों को डराने पर गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू की।