Rajsamand Daily news https://jaivardhannews.com/rajsamand-cheated-a-woman-by-talking-to-her/

राजसमंद जिले के नाथद्वारा शहर के कुम्हारवाड़ा निवासी 60 वर्षीय एक महिला को शहर के बस स्टैण्ड पर दो व्यक्तियों ने बातों में लगाकर उसके गहने खुलवा लिए और गहने को पुड़िया में होना बता हाथ में दी, जिसमें कंकड़ निकले। गहने लेकर दोनों आरोपी फरार हो गए।

पुलिस के अनुसार शहर के कुम्हारवाड़ा निवासी रामकन्या पत्नी सुरेशचन्द्र प्रजापत ने श्रीनाथजी मंदिर पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज कराया। इसमें बताया कि वह राजसमंद के कुंवारिया गई हुई थी। जहां से वापस लौटकर नाथद्वारा के बस स्टैण्ड पर उतरी। इसके बाद बस स्टैण्ड से पैदल ही घर की ओर जा रही थी। उसी दौरान एक युवक आया और उसने कहा कि अम्मा में सेठ के यहां पर काम करता हूं। लेकिन, उसने पैसे नहीं दिए और मारपीट करता है, जिससे मेरे पास पैसे नहीं है। इसी दौरान एक अन्य
व्यक्ति और आया, जिसने महिला के हाथ टच किया जिसके बाद वो उसके पीछे- चली गई। महिला को दोनों ही आरोपी एकांत स्थान पर ले गए जहां पर उन्होने महिला के गहने खुलवा लिए। आरोपी गहनों में सोने के टॉप्स व चैन के साथ सोने का मादलिया उसके पास पर्स में रखे एक हजार रुपए भी ले लिए। उसके बाद बदमाशों ने महिला को रुमाल की एक पुड़िया बनाकर दी, आरोपियों ने महिला को बताया कि उसके गहने और रुपए इसी पोटली में हैं। इस पर महिला पुड़िया लेकर घर पहुंची तथा उसे खोला तो उसमें कंकड़ निकले। पुलिस ने इस संबंध में प्रकरण दर्ज कर जांच उपनिरीक्षक नारूलाल को सौंपी है। इस बारे में अधिकारी ने बताया कि महिला द्वारा बताए अनुसार सीसीटीवी आदि खंगालते हुए त्वरित रूप से आरोपियों की तलाश की जा रही है।