Jaivardhan News

Rajsamand : टायर फटने से पिकअप पलटी, रोड पर बिखरी शराब की पेटियां, कच्ची हथकड़ शराब की भट्टियों पर पुलिस की रेड

Rajsamand 2 https://jaivardhannews.com/rajsamand-in-pickup-overturned-liquor-spilled/

कामलीघाट मार्ग पर सोमवार देर शाम Rajsamand से आ रही शराब से भरी एक पिकअप टायर फटने से बेकाबू होकर पलट गई, जिससे उसमें भरी अंग्रेजी एवं अन्य शराब की बोतलों की पेटियां सड़क पर फैल गई और कई बोतलें टूटकर बिखर गई।

Rajsamand से शराब की पेटियां भरकर देवगढ़ थानांतर्गत इशरमंड गांव जा रही एक पिकअप कामलीघाट मार्ग पर सब्जी मंडी के समीप टायर फटने से पलट गई। इससे उसमें भरी शराब की विभिन्न ब्रांड की पेटियां सड़क पर फैल गई। सूचना मिलते ही देवगढ़ पुलिस एवं कामलीघाट आबकारी विभाग से जाप्ता मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से पिकअप को खड़ी करवाकर एक साइड मे खड़ा करवाया एवं शराब की पेटियां भी एकत्रित की। हालांकि इस हादसे मे कोई जनहानी नही हुई। इस दौरान काफी लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालांकि पुलिस समय पर पहुंच गई, जिसके कारण लोग शराब नही लेजा पाए।

Rajsamand एक हजार लीटर कच्ची शराब नष्ट कर, पुलिस ने तोड़ी भट्टियां

Rajsamand में मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने को लेकर रेलमगरा स्थानीय थाना पुलिस ने सोमवार को कार्यवाही करते हुए करीब एक हजार लीटर कच्ची शराब के साथ शराब बनाने की भट्टियों को नष्ट कर दिया।

थानाधिकारी प्रभुसिंह चुण्डावत ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर उनके नेतृत्व में पुलिस दल के जवान थाना क्षेत्र के ढिली गांव पहुंचे। जहां एक खेत में कच्ची शराब बनाने के लिए चलाई जा रही भट्टियों की पुष्टि करते हुए पुलिस ने योजनाबद्ध रूप से दबिश दी। मौके पर भट्टियां चलाकर कच्ची शराब बनाई जा रही थी, जिस पर पुलिस ने ढिली निवासी प्रेमलाल पुत्र कालुराम जटिया एवं माधु पुत्र रामचंद्र भील को गिरफ्तार करते हुए मौके पर भट्टियों में उबाली जा रही करीब एक हजार लीटर कच्ची शराब को नष्ट कर दिया एवं भट्टियों के साथ शराब बनाने के बर्तनों को नष्ट करने की कार्यवाही की। साथ ही आरोपियों के कब्जे से 20-20 लीटर कच्ची महुए की शराब भी बरामद की। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version