राजसमंद. राजनगर थाना क्षेत्र में पीपरड़ा चुंगी नाका के पास राजसमंद में एससी एसटी सेल के पुलिस उप अधीक्षक राहुल जाेशी की कार आगे चल कार काे टक्कर मार दी। हादसे में राेडवेज डिपाे उदयपुर के चीफ मैनेजर सहित परिवार के चार लाेग चाेटिल हाे गए।

पुलिस के अनुसार राेडवेज डिपाे उदयपुर के चीफ मैनेजर हेमंत शर्मा उनके भाभी आरती व बच्ची सिया सहित परिवार के चार सदस्याें के साथ कार में उदयपुर से जयपुर जा रहे थे। कार कांकराेली थाना क्षेत्र में पीपरड़ा चुंगी नाका से जैसे ही भीलवाड़ा फाेरलेन पर मुड़ी, तभी पीछे से तेज रफ्तार में अा रही पुलिस की बाेलेराे ने टक्कर मार दी। राजसमंद में एससी एसटी सेल के पुलिस उप अधीक्षक राहुल जाेशी की कार थी। हादसे में कार का पिछला हिस्सा बुरी तरह से पिचक गया। हादसे के बाद कई लाेग माैके पर एकत्रित हाे गए। पुलिस जीप का चालक एक बार माैके से भाग गया। बाद में कांकराेली थाना पुलिस व यातायात पुलिस की टीम भी माैके पर पहुंच गई। हाइवे फाेरलेन के कार्मिक भी पहुंच गए। दुर्घटनाग्रस्त कार काे हटाकर यातयात व्यवस्था बहाल करवाई।

डीएसपी को लेने जा रही थी कार

बताया गया कि पुलिस की कार राजसमंद में तैनात पुलिस उप अधीक्षक एससी एसटी एक्ट सेल को लेने के लिए जा रही थी। तभी अचानक कार बेकाबू हो गई और आगे चल रही कार से टकरा गई। दुर्घटना के बाद मौके पर बड़ी तादाद में लोग एकत्रित हो गए।

फोरलेन किनारे ट्रकों के खड़े रहने से भी हादसे का खतरा

चुंगीनाका से भीलवाड़ा फोरलेन से कांकरोली की तरफ मुड़ने वाले रास्ते पर ही बड़ी तादाद में ट्रक, ट्रेलर व डम्पर खड़े रहते हैं, जिसकी वजह से हर वक्त हादसे का खतरा मंडराता है। इसको लेकर क्षेत्रीय लोगों ने कई बार पुलिस व प्रशासन को शिकायत भी कर दी, मगर इस समस्या का समाधान नहीं हो पाया। क्योंकि इसी जगह कुछ लोग कांकरोली की तरफ मुड़ते हैं तो कुछ वाहन फोरलेन पर भीलवाड़ा की तरफ आगे बढ़ते हैं। इस कारण यहां पहले से फोरलेन किनारे अन्य वाहन खड़े रहने से हादसे का खतरा रहता है।

acciedent 2 2 https://jaivardhannews.com/rajsamand-in-road-accident/