Rajsamand news 01 https://jaivardhannews.com/rajsamand-permanent-warranty-arrested/

Rajsamand पुलिस ने 6 साल से फरार स्थायी वारंटी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपी 6 साल से फरार था जिसे पुलिस द्वारा चलाए जा रहे आरोपियों की धरपकड़ अभियान के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

दिवेर थानाधिकारी भवानीशंकर ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशन में 100 दिवसीय कार्ययोजना व आगामी लोकसभा चुनाव को मध्यनजर रखते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने व आरोपियों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चला रखा है, जिसके तहत 6 साल से फरार स्थायी वारंटी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी ने बताया कि Rajsamand अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महेन्द्रकुमार पारीक व भीम वृताधिकारी पारस चौधरी के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया। उसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए 6 साल से फरार स्थाई वारंटी आरोपी लसाड़िया थाना भीम निवासी सुल्तानसिंह पिता रामसिंह रावत (32) को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

यह भी पढे़ : Rajsamand सहित 6 जिलों में बुरी नीलामी से रोक हटी, जल्द आवंटित होंगे पट्टे

इस टीम ने की कार्यवाही

  • थानाधिकारी भवानीशंकर
  • सतीष कुमार कॉन्सटेबल
  • जैयन कॉन्स्टेबल

Rajsamand : शराब के नशे में लड़ाई – झगड़ा करते दो युवक गिरफ्तार

Untitled 23 copy 1 https://jaivardhannews.com/rajsamand-permanent-warranty-arrested/

पुलिस ने शराब के नशे में लड़ाई- झगड़ा कर अशांति का माहौल उत्पन्न करने पर दो युवकों काे गिरफ्तार कर लिया। रेलमगरा थानाधिकारी प्रभू सिंह चुंडावत ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस द्वारा क्षेत्र में रात्रि को गश्त लगाई जा रही है। पुलिस को सूचना मिली की हॉटल संचालक के साथ दो युवक शराब के नशे में झगड़ा कर रहे थे। सूचना पर सहायक उपनिरीक्षक रामेश्वरलाल मय जाप्ते के साथ होटल पर पहुंच गए। हॉटल पर लड़ाई- झगड़ा करते दो युवक सिन्देसर्र खुर्द रेलमगरा थाना निवासी कैलाश पिता चुन्नीलाल बैरवा(30) व पनोतिया निवासी रोशन लाल पिता देवीलाल बैरवा(23) को शातिभंग करने पर गिरफ्तार कर थाने में लाया गया। थाने में दोनों युवकों का शराब के नशे का मेडिकल कराया गया।