Jaivardhan News

Rajsamand : राहुल गांधी के हिंदूओं को हिंसक बताने पर हिन्दू समाज में आक्रोश, पूतला फूंक सौंपा ज्ञापन

Amet news Protest https://jaivardhannews.com/rajsamand-rahuls-outrage-against/

Rajsamand : आमेट में आज विश्व हिन्दू परिषद व हिन्दू समाज ने SDM रक्षा पारिक को कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ ज्ञापन सौंपा। ससंद में राहुल गांधी के हिन्दूओं को हिसंक कहे जाने पर हिन्दू समाज में भारी आक्रोश व्याप्त है। साथ ही देशभर में राहुल गांधी के खिलाफ हिन्दू समाज द्वारा विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। Protest news Amet

Rahul Gandhi Again Protest : 3 जुलाई को आमेट में हिन्दू संगठनों सहित सर्व हिन्दू समाज ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के खिलाफ रैली निकालकर पुतला फूंका साथ ही नारेबाजी कर आक्रोश जताया। हिन्दू समाज ने ज्ञापन में बताया कि संसद में कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा दिया गया बयान कि हिन्दू समाज हिंसक है इसे कांग्रेस नेता ने हिन्दू समाज का अपमान किया है। हिन्दू समाज ने हमेशा से ही भारत के साथ विश्व कल्याण की बात कही है। राहुल गांधी द्वारा दिया गया बयान गलत है। इससे हिन्दू समाज को ठेस पहुंची है। अगर हिन्दू समाज को लेकर कोई इस तरह का बयान देता है तो हिन्दू समाज द्वारा इसका विरोध किया जाएगा। साथ ही कहा कि कांग्रेस हिन्दूओं का अपमान कर तुष्टीकरण की राजनीति करना चाहती है।

ये भी पढ़ें : Villagers Protest : 7वीं छात्रों को पढ़ना नहीं आता, शिक्षकों को हटाने के लिए स्कूल पर जड़ा ताला

Rajsamand news : हिन्दू हिसंक नही बल्कि धर्म का रक्षक है

Rajsamand news : हिन्दू समाज ने ज्ञापन में बताया कि हिन्दू धर्म हिसंक नही है बल्कि वो तो हर धर्म व राष्ट्र का रक्षक है। जो राहुल गांधी ने हिन्दूओं को हिसंक कहा है वो हिन्दू ही नही बल्कि जैन, सिख, बौद्ध धर्म का भी अपमान है। कांग्रेस नेता द्वारा दी गई ऐसी टिप्पणी हिन्दू समाज कदापि बर्दाशत नही करेगा। राहुल गांधी द्वारा हिन्दूओं का अपमान किया गया। इसके लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हिन्दूओं से मांफी मांगनी होगी। अगर नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी माफी नहीं मांगते हैं तो हिन्दू समाज द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा। उसको लेकर आज हिन्दू समाज द्वारा एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

Exit mobile version