Rajsamand news Today 4 https://jaivardhannews.com/rajsamand-robber-bride-gang-member-arrested/

Rajsamand : राजसमंद कांकरोली थाना पुलिस ने लुटेरी दुल्हन गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से करीब सवा दो लाख रुपए की नकदी भी बरामद की गैंग में दो-तीन युवक एवं महिलाएं भी शामिल है।

Rajsamand Police : कांकरोली थाना प्रभारी हनवंत सिंह सोढ़ा ने बताया कि बुधवार रात्रि को नाकाबंदी के दौरान दो युवक संदिग्ध दिखाई दिए। उनसे पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। उनकी तलाशी लेने पर 2,23,760 रुपए की नकदी भी बरामद हुई। पुलिस दूदू के मोजाद रोड निवासी राकेश साहू (27) एवं उत्तरप्रदेश के सोनभ्रद जिला रापटगंज करारी थाना निवासी सोनू (30) को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। इस पर उन्होंने बताया कि रामसागड़ा डूंगरपुर में एक व्यक्ति की शादी का झांसा देकर यह रुपए ऐंठे हैं। उन्होंने बताया कि गिरोह में तीन व्यक्ति और महिलाएं भी शामिल है।

ये भी पढ़ें : Udaipur Update : घर में खेल रही डेढ़ साल की भतीजी से फूफा ने किया बलात्कार, आरोपी फूफा डिटेन

Robber bride : मैरीज ब्यूरो का हवाला देकर करवाते थे शादी

Robber bride : पुलिस ने बताया कि गिरोह के सदस्य ऐसे युवाओं को ढूंढते हैं जिनकी शादी नहीं हो रही होती है। उन परिवार के लोगों को मैरीज ब्यूरो का हवाला देकर उन युवकों की गिरोह की शादी करवाई जाती है। इसके बदले में उनसे मोटी रकम ऐंठी जाती है। इसके अलावा मौका देखकर लड़की नकदी एवं जेवरात के साथ वापस ले जाते हैं। पुलिस ने बताया कि भागते समय गिरोह के सदस्य अलग-अलग दिशाओं में जाते हैं, जिससे वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके। कुछ समय बाद आपस में वापस मिल जाते हैं।

Rajsamand news : पुलिस ने पुष्टि की तो वारदात निकली सही

Rajsamand news : पुलिस ने रामसागड़ा डूंगरपुर थाने में मामले की पुष्ठि की तो वारदात सही निकली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को जांच में कई और खुलासे होने की उम्मीद है। कार्रवाई में उप निरीक्षक निर्भय सिंह एवं कांस्टेबल विरेन्द्र सिंह आदि शामिल रहे।