Rajsamand news https://jaivardhannews.com/rajsamand-two-day-old-body-of-gujarati-found/

Rajsamand : नाथद्वारा नगर में मंदिर मंडल द्वारा निर्मित व रेयर हॉस्पिटेलिटी की ओर से संचालित दामोदर धाम होटल के कमरे से रविवार रात को गुजराती वैष्णव का दो दिन पुराना शव मिला है। गुजराती वैष्णव एक मई को अहमदाबाद से नाथद्वारा आया था, जहां अंतिम बार दो मई को बाहर देखा गया। रविवार को होटल कर्मचारियों व अन्य ठहरे हुए वैष्णवों को बदबू आने की शिकायत की गई। इस पर होटल के तीसरी मंजिल पर रूम नंबर 314 में ज्यादा बदबू आने पर कमरे के पीछे से खिड़की से देखने पर एक गुजराती वैष्णव बेड पर मृत पड़ा था। इस पर पुलिस को बुलाकर मास्टर की से कमरा खोला गया। कमरे में ऐसी संदिग्ध कोई भी पदार्थ नहीं मिला। प्रथम दृष्टया मृतक बीमारी से ग्रस्ति होने से सामान्य मौत मानी जा रही है।

ये भी पढ़ें : Court Decision Rape : 3 माह बंधक बना किशोरी से किया रेप, अदालत सुनाई 20 साल कारावास की सजा

Rajsamand Police : श्रीनाथजी मंदिर पुलिस थानाधिकारी दलपतसिंह ने बताया कि 6 डी गिरिराज अपार्टमेंट थाना गोड़ासर अहमदाबाद (गुजरात) निवासी गोकलेश (40) पुत्र श्रीकृष्ण पंडित जिसने नाथद्वारा श्रीनाथजी के दर्शन करने आने के लिए एक मई के लिए ऑनलाइन दामोदर धाम में कमरा बुक करवाया था। मृतक एक मई को दोपहर 12 बजे दामोदर धाम पहुंच गया। जहां चार मई तक कमरा बुक किया गया। होटल संचालक ने तीसरी मंजिल पर रूम नंबर 314 मृतक को इश्यू कर दिया। मृतक गोकलेश 2 मई को अंतिम बार कमरे में चाय मंगवाई थी। उसके बाद मृतक होटल के बाहर नहीं निकला।

Rajsamand news : चेक आउट नहीं किया तो चला पता

मृतक ने 4 मई तक कमरा बूक किया था। ऐसे में दो दिन गुजर जाने के बाद रविवार को गोकलेश को चेक आउट करना था। इस पर होटल मैनेजर राजेंद्रकुमार ने रूम के बारे में जानकारी ली गई। तब पता चला की रूम नंबर 314 ने चेक आउट नहीं किया। इस पर कर्मचारियों के पता करने पर कमरे की खिड़की से देखा तो रूम के बेड पर गोकलेश बेड पर मृत पड़ा था।