Jaivardhan News

Rajsamand : फसल पिलाई करने गए युवक की कुए में गिरने से मौत, 11 साल से स्थाई वारंटी गिरफ्तार

Rajsamand news Today 1 https://jaivardhannews.com/rajsamand-youth-dies-after-falling-into-well/

शहर के समीपवर्ती ग्राम पंचायत सेलागुड़ा में गुरुवार को खेत पर फसल की पिलाई करने गए एक युवक की कुएं में गिरने से मौत हो गई। मृतक के घर पर नहीं लौटने पर घर वाले उसे ढूंढने खेत पर गया, जहां पर कुएं में उसकी लाश मिली।

पुलिस ने बताया कि भरत (22) पुत्र गहरीलाल कुमावत हमेशा की तरह सुबह खेत पर फसल की पिलाई करने के लिए गया था। कुएं में लगी मोटर चालू कर खेत की पिलाई करनी थी। इसके पहले कुएं में जाकर पानी देखने लगा। तभी अचानक बैलेंस बिगड़ गया, जिससे कुएं में गिर ‘गया, जिससे उसकी मौत हो गई। भरत घर नहीं आया तो परिजनों ने मोबाइल पर फोन किया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। इस पर खेत पर देखने गए, वहां वापस मोबाइल पर फोन लगाया तो कुएं के बाहर मोबाइल की आवाज़ सुनाई दी, जिससे शंका हुई और कुएं में देखा तो भरत का शव दिखा। ग्रामवासियों ने रस्सी की सहायता से शव बाहर निकाला। सूचना पर हेड कांस्टेबल चंदनसिंह मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। शव सीएचसी आमेट लाए, जहां पर पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा।

यह भी पढें : Looting Gold : ज्वैलरी शॉरूम से 80 लाख का सोना लूटा, व्यवसायी की मौत, फायर कर भागा, लोगों ने पकड़ा

घटना स्थल पर ये थे मौजूद

घटनास्थल पर सेलागुड़ा सरपंच गंगासिंह चुंडावत, फतेह लाल, गोविंद सिंह, भरत दास, सोहनलाल कुमावत, मांगीलाल कुमावत, नारायणलाल नगारची, प्रकाश सुथार, रमेश कुमावत एवं सीएचसी में कुंभलगढ़ विधायक सुरेंद्रसिंह राठौड़, उप प्रधान सज्जनसिंह सोलंकी, नेता प्रतिपक्ष रमण कंसारा, प्रधान प्रतिनिधि हजारीलाल गुर्जर, हरिसिंह राव, विहिप के कौशल गौड़, शौरभ, महेंद्र हिरण, ज्ञानेंद्र मेहता सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।

11 साल से फरार आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुंवारिया पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे एक स्थायी वारंटी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी के निर्देश पर चलाए जा रहे विशेष धर पकड़ अभियान के तहत यह कार्रवाई की गई।

कुंवारिया पुलिस थाना इंचार्ज सोनाली शर्मा ने बताया कि आरोपी का नाम वैभव तलवार है और वह मानसरोवर, थाना मुहाना का निवासी है। 11 साल पहले उसके खिलाफ एक मामला दर्ज हुआ था और तब से वह फरार था। पुलिस ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने कई जगह दबिश दी और आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Exit mobile version