Jaivardhan News

Video… सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की गैंगवार में हत्या, कोचिंग स्टूडेंट ड्रेस में आए बदमाश, पूरे राजस्थान में तलाश

https://jaivardhannews.com/wp-content/uploads/2022/12/Raju-Thehat-Murder.mp4

राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट का सीकर में शनिवार सुबह उसी के घर के द्वार पर गैंगवार में सरेआम गोली मार कर हत्या कर दी। कोचिंग स्टूडेंट की ड्रेस में आए बदमाशों ने घर के द्वार पर खड़े राजू ठेहट पर फायरिंग कर कर नीचे गिरा दिया। घसीटकर बाहर लाए और तीन से ज्यादा फायर कर हत्या कर दी। राजस्थान पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने मीडिया को बताया कि फायरिंग का एक बदमाश वीडियो भी बना रहा था। इस वारदात की लॉरेंस विश्नोई गैंग के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए जिम्मेदारी ली है। हत्याकांड में 5 शार्प शूटर शामिल थे, जिनमें से चार बदमाशों की पुलिस ने पहचान भी कर ली है। फिलहाल सीकर, जयपुर, कोटा, अजमेर, बीकानेर से लेकर उदयपुर संभाग तक के सभी जिलों में हाईअलर्ट जारी करते हुए नाकाबंदी करवाई है और आरोपियों की तलाश जारी है। रोहित ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर राजू ठेहट को मारने की जिम्मेदारी ली थी। लॉरेंस ग्रुप से जुड़े रोहित की पोस्ट पर पुलिस सकते में आ गई।

पुलिस महानिदेशक मिश्रा ने बताया कि बदमाश पंजाब और हरियाणा बॉर्डर की तरफ भी जा सकते हैं। ऐसे ही इनपुट के आधार पर पुलिस पीछे लगी हुई है। पूरे राजस्थान के हर शहर, गांव- कस्बों के चौराहों, हाइवे व अन्य प्रमुख मार्गों पर भी नाकाबंदी कर तलाश की जा रही है। बताया कि सीकर में गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या कर भागते बदमाशों ने वीडियो बना रहे नागौर के एक व्यक्ति की भी हत्या कर दी, जो पास ही कोचिंग सेंटर अपने बेटे से मिलने आया था। वारदात कर भागते हुए के वीडियो पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में केद हो गए। साथ ही चारों बदमाश हवाई फायर करते हुए सडक़ से गुजरे, तो आस पास सभी लोग सकते में पड़ गए। सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट दिख रहे हैं, जिसमें उनके हाथ में हथियार है और भागते दिखाई दे रहे हैं।

image https://jaivardhannews.com/raju-thehat-murer-in-sikar/

एसपी भी पहुंच गए मौके पर

गैंगस्टर की हत्या की सूचना मिलते ही सीकर एसपी कुंवर राष्ट्रदीप सहित बड़े पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ ही आस पास के लोगों से पूछताछ भी की गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर ीद है, लेकिन अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल पाया है।

आनंदपाल गैंग से थी दुश्मनी

राजू ठेहट की गैंग पिछले दो से ढाई दशक से सक्रिय थी और उसकी आनंदपाल गैंग से दुश्मनी थी। आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद भी दोनों गैंग में वर्चस्व की लड़ाई अब तक जारी है।

गैंगस्टर रोहित भी कई साल से नहीं आया गांव

राजू ठेहट की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा मूलत: लूणकरनसर में के कपुरीसर गांव का निवासी है। उसके गांव व घर के आस पास भी भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया है और बीकानेर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है। रोहित गोदारा के मित्रों व परिचितों के माध्यम से भी गोदारा की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बताया गया कि रोहित गोदारा कई सालों से उसके गांव कपुरीसर नहीं आया। बताया कि उसका परिवार काफी समय से एक बीएचएम में रहता है। ऐसे में पुलिस ने दोनों ही जगह अपनी गश्त बढ़ा दी है। माना जा रहा है कि परिवार के लोगों से उसका संपर्क बना हुआ है। ऐसे में पुलिस उनसे भी पूछताछ कर सकती है।

गिरफ्तारी के बाद जयपुर में सुरक्षित ठिकाना

राजू ठेहट सीकर के बाद जयपुर में अपनी जड़े मजबूत करने के फिराक में था। इसीलिए जयपुर में सुरक्षित ठिकाना बनाया। विवादित जमीन व सट्टा कारोबारियों पर राजू ठेहट की सीधी नजर थी, लेकिन महेशनगर थाना पुलिस ने शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया था, तब से वह सीकर में शिफ्ट हो गया था।

बदमाशों ने भागने के दौरान बदली गाड़ी

सीकर में राजू ठेहट की हत्या कर भागते हुए बदमाशों ने कई बार गाड़ी बदली थी। नीमकाथाना क्षेत्र में बदमाशों के आने की सूचना मिली थी। आरोपी खेतड़ी भी जाने की बात सामने आई। सीकर से अल्टो लेकर भागने और बाद में क्रेटा कार लेने की चर्चा है। बदमाश उदयपुरवाटी से खेतड़ी थाना क्षेत्र के बबाई की ओर निकलने की खबर है। इसके बाद राजस्थान व हरियाणा की पुलिस द्वारा बॉर्डर को सील कर दिया गया। सभी टोल नाकों पर भी भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है।

लॉरेंस गैंग ने लिया हत्या का बदला

राजू ठेहट हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप रोहित गोदारा ने ली है। गोदारा बीकानेर के लूणकरणसर का है। गोदारा ने एक पोस्ट भी किया है, जिसमें लिखा है कि ये हमारे बड़े भाई आनदंपाल और बलबीर की हत्या में शामिल था। जिसका बदला आज हमने इसे मारकर लिया है।

गोली मार चेक किया कहीं जिंदा तो नहीं

राजू ठेहट पर गोली मार हत्या के बाद भी दूसरी बार फिर आरोपी उसे देखने के लिए आए कि कहीं वह जिंदा तो नहीं रह गया। सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि राजू ठेहट के घर के सामने एक ट्रैक्टर आकर रुकता है और चार पांच बदमाश उतरते हैं, जिसमें कुछ कोचिंग स्टूडेंट की डे्रस पहने हुए थे। बदमाश करीब 40 सेकंड तक राजू पर फायरिंग करते दिख रहे हैं। बदमाशों ने करीब 50- 60 राउंड फायरिंग की। गोली मारने के बाद बदमाश कुछ सेकंड बाद वापस और जमीन पर पड़े राजू को चेक किया कि कहीं वह जिंदा तो नहीं रह गया है।

राजू की सुरक्षा में रहते थे 3 गनमैन

राजस्थान का कुख्यात गैंगस्टर राजेन्द्र उर्फ राजू ठेहट ने शेखावाटी के बाद जयपुर को अपना नया ठिकाना बनाया था। ठेहट ने जयपुर के महेश नगर स्थित स्वेज फार्म में बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजोर के मकान को ठिकाना बनाया था। सुरक्षा के लिए घर पर 30 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरे भी लगाए थे। साथ ही उसकी सुरक्षा को लेकर 3 गनमैन भी साथ रहते थे।

Exit mobile version