Untitled 6 copy 5 https://jaivardhannews.com/rape-of-married-woman-after-blackmailing-her/

ब्लैकमेल कर विवाहिता से रेप करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। विवाहित किसी मकान में खाना बनाने का काम करती थी। वहां पर युवक ने उसके फोटो खींचकर एडिट कर दिया, जिसके बाद वो उन फोटो को उसे बताकर ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप करता था। जब पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए थे। घटना उदयपुर के अंबामाता थाना क्षेत्र की है।

थानाधिकारी हनुवंत सिंह ने बताया कि पीड़ित महिला ने थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि वह अपने पति व दो बच्चों के साथ रहती है। महिला ने बताया कि घ गुजारे के लिए वह एक घर में किचन का काम करने के लिए जाती है। जहां पर एक राकेश नाम का लड़का भी काम करने आता था। महिला ने बताया कि आरोपी राकेश ने बिना उसकी जानकारी के उसके फोटो खींच दिए। उसके बाद उसने उन फोटो को आपत्तिजनक रूप से एडिट कर दिया। फिर आरोपी राकेश उसे फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करता था और वायरल करने की धमकी देता था। उसके बाद उसने कई बार उसके साथ रेप भी किया।

दुसरे घर में भी महिला बनी शिकार

महिला आरोपी राकेश से परेशान होकर वहां से काम छोड़कर दूसरे घर में काम करने चली गई। बताया कि वहां पर भी एक विजय नाम का युवक काम करता था। बता दें कि राजेश व राकेश दोनों एक दूसरे से परिचित थे। उसके बाद राकेश ने अपने पास से महिला के सारे फोटो राजेश काे दे दिया। आरोपी राजेश ने भी पीड़ित महिला को ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। महिला की रिपोर्ट पर तीन महीने से फरार आरोपी की तलाश कर हरिदास जी मगरी और रूपलाल उर्फ राकेश पुत्र जीवाराम मीणा निवासी नला छोटा फलासिया को गिरफ्तार​ कर लिया।