स्कूल से लौट रहे दो छात्रों की ट्रेक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत, दो परिवारों के बुझ गए चिराग

ByMonika Vaishnav

Sep 21, 2023 #Accident, #accident in bhilwara, #bhilwara, #bhilwara accident, #bhilwara accident news, #bhilwara accident news today, #bhilwara accident today, #bhilwara breaking news, #bhilwara daily news, #bhilwara hindi news, #bhilwara latest news, #bhilwara latest news in hindi, #bhilwara local news, #bhilwara news, #bhilwara news in hindi, #bhilwara news latest, #bhilwara rajasthan news, #bhilwara road accident, #big road accident in bhilwara, #jaivardhan news, #jayavardhan news, #jayvardhan news, #live rajsamand, #mewar news, #Rajasthan news, #rajasthan news live, #rajasthan police, #rajsamand news, #road accident, #road accident in bhilwara, #udaipur news, #उदयपुर सड़क हादसा, #गुलाबपुरा में सड़क हादसा, #भीलवाड़ा, #भीलवाड़ा की खबर, #भीलवाड़ा न्यूज़, #भीलवाड़ा में कार और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, #भीलवाड़ा में बड़ा सड़क हादसा, #भीलवाड़ा में बड़ा सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, #भीलवाड़ा में सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु, #भीलवाड़ा में सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, #भीलवाड़ा विजयनगर हादसा, #राजस्थान सड़क हादसा, #रायला में सड़क हादसे में 4 लोगों की मृत्यु, #विजयनगर हादसा अपडेट, #सड़क हादसा
Road Accident 1 https://jaivardhannews.com/road-accident-in-bhilwara/

देश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे हैं, कहीं खस्ताहाल सड़क लोगों की जान ले रही है, तो कहीं लोगों की लापरवाही ही उन्हें मार रही है। कुछ ऐसा ही खौफनाक हादसा भीलवाड़ा में देखने को मिला, जहां पर बेकाबू ट्रेक्टर के नीचे आने से दो स्कूली छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक छात्र गंभीर घायल हो गया, जिसकी अस्पताल में हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे में इकलौते बेटों की मौत से दोनों ही परिवार के सदस्य बदहवास की स्थिति में है।

यह हादसा राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी गांव की हैं, जहां गुरूवार को स्कूल में लंच की छुट्टी होने पर खाना खानें के लिए तीन छात्र बाइक पर घर जा रहे थे, तभी रास्ते में उनकी बाइक स्लीप हो गई, तभी सामने से तेज रफ्तार में आ रहे पत्थरों से भरे ट्रेक्टर ने कुचल दिया। दुर्घटना में बड़लिया खेड़ा, जिला भीलवाड़ा निवासी भागचन्द जाट पुत्र देवीलाल जाट व देवराज 16 पुत्र भगवानलाल जाट रेड़वास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल (15) पुत्र सीताराम सुथार गंभीर घायल हो गया। गंभीर घायल राहुल को तत्काल महात्मा गांधी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बताया कि भागचंद व देवराज ट्रेक्टर के तले कुचला गया। हादसे में उनकी बाइक तेज रफ्तार में सड़क किनारे पोल से टकरा गई, जबकि वे तीनों ही छात्र बीच सड़क में ही गिर पड़े। इस कारण पत्थरों से भरे ट्रेक्टर के नीचे आ गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व शव को अस्पताल पहुंचाए। दुर्घटनाग्रस्त बाइक को भी जब्त कर लिया। साथ ही ट्रेक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का प्रकरण दर्ज कर लिया। पुलिस की सूचना पर परिजन भी पहुंच गए।

घर में मच गया कोहरा, परिजन बेसुध

बताया कि भागचंद 9वीं और देवराज 10वीं में अध्ययनरत था। दोनों परिवार के इकलौते बेटे थे। देवराज के पिता की 8 साल पहले ही मौत हो गई। उसके घर में मां व दो बहन है। दुर्घटना के बाद तीनों के परिवार में कोहराम मच गया और सभी परिजन बदहवास की स्थिति में है। बेटों की मौत से उनकी मां का रो रो कर हाल बेहाल है, तो उनके अन्य परिजन भी कुछ बोल तक नहीं पा रहे हैं।