Jaivardhan News

Road Accident : बेकाबू ट्रोले के कुचलने से RPS अधिकारी की दर्दनाक मौत, महिला DSP घायल

Road accident in RPS death https://jaivardhannews.com/road-accident-in-rps-officer-death-dsp-injured/

Road Accident : सड़क दुर्घटना पर नियंत्रण को लेकर खूब प्रयास के बावजूद न तो हादसे कम हो पा रहे हैं और न ही उनमें मरने वाले लोग बच पा रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हुआ, जिसमें एक RPS अधिकारी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि महिला पुलिस उप अधीक्षक गंभीर घायल हो गई। यह हादसा कोटा- चित्ताैड़गढ़ मार्ग पर धनेश्वर के पास हुआ। बेकाबू ट्रोले ने एसयूवी कार को चपेट में ले लिया। हादसे में कार बुरी तरह से पिचक गई। दुर्घटना में RAC सैकंड बटालियन कोटा के पुलिस उप अधीक्षक राजेन्द्र गुर्जर की मौत हो गई, जबकि चित्तौड़गढ़ जिले के बेगू पुलिस उप अधीक्षक अंजली सिंह घायल हो गई। दुर्घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस के अनुसार आरपीएस राजेन्द्र गुर्जर व बेगू डीएसपी अंजली सिंह एसयूवी कार में कोटा से चित्तौड़गढ़ की तरफ जा रहे थे। तभी धनेश्वर के पास बेकाबू ट्रोले ने उनकी कार को टक्कर मार दी। दुर्घटना में आरपीएस राजेन्द्र गुर्जर की मौत हो गई और बेगू डीएसपी अंजली सिंह घायल है। गुर्जर मूलत: सीकर जिले के गोविंदपुरा के रहने वाले हैं। बताया कि राजेन्द्र गुर्जर प्रोबेशन के दौरान झालावाड़ जिले में रहे और अभी उनका पदस्थापन 15 दिन पहले ही कोटा में आरएसी सैकंड बटालियन में हुआ। एक तरह से यह उनकी पहली पोस्टिंग थी। दुर्घटना की सूचना पर कोटा रेंज आईजी रविदत्त गौड़, कोटा जिला पुलिस अधीक्षक अमृता दुहन के साथ पुलिस जाब्ता पहुंच गया। हादसे के बाद आरपीएस राजेंद्र गुर्जर के शव को कोटा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंच गए। Rajasthan Police ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी।

डीएसपी अंजली सिंह अस्पताल में भर्ती

बताया कि आरपीएस राजेंद्र गुर्जर बेगूं गए थे, जहां शुक्रवार को उन्हें छोड़ने के लिए बेगूं डीएसपी अंजली सिंह बस स्टॉप तक गई थी। फिर वहां से बस नहीं मिली तो वह उन्हें छोड़ने कोटा की तरफ आ रही थीं। इस दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रॉले ने उनकी कार को टक्कर मार दी। हादसे में राजेंद्र गुर्जर की मौके पर ही मौत हो गई। डीएसपी अंजली सिंह घायल होकर हॉस्पिटल में भर्ती है, जहां पर उनका इलाज जारी है। उनके बयान के बाद ही स्थिति साफ होगी।

Road accident : अंजली व राजेन्द्र बैचमेट है

राजेन्द्र गुर्जर व अंजली सिंह दोनों ही एक ही बैच के RPS अधिकारी है। इसके चलते दोनों अच्छे दोस्त भी बन गए। अंजली ने भी 15 दिन पहले ही बैगू पुलिस उप अधीक्षक पद पर ज्वाइन किया था। इससे पहले अंजली बस्सी (चित्तौड़गढ़) थानाधिकारी के पद पर भी 2 महीने तक रहीं। अंजली मूलतः बारा जिले के अटरु निवासी हैं। अभी परिजन कोटा में रहते हैं। मृतक राजेंद्र गुर्जर और अंजली बैचमेट हैं।

Exit mobile version