woman death in delwara https://jaivardhannews.com/road-accident-one-women-death-in-delwara-rajsamand/

शहर हो या गांव- ढाणी, तंग सड़क हो या फोरलेन, सभी जगह वाहनों की बेकाबू रफ्तार पर पुलिस, परिवहन व प्रशासन कोई अंकुश नहीं लगा पा रहा है और न ही वाहन चालक गंभीर है। इसी वजह से आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं और इसी बेकाबू रफ्तार के चलते कई अनजान लोग भी बेमौत मर रहे हैं। कुछ ऐसा ही एक हादसा राजसमंद जिले में हाइवे आठ पर हुआ, जिसमें बेकाबू कार ने महिला को कुचल दिया और वाहन चालक मौके से फरार हो गया। खास बात यह है कि अज्ञात वाहन चालक उस महिला को रौंदकर चला गया, मगर उस महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है कि आखिर वह है कौन ? इसलिए आप सभी इस खबर को ज्यादा से ज्यादा शेयर करके भी उसकी पहचान में मदद जरूर करें।

यह खौफनाक, दर्दनाक और वीभत्स हादसा राष्ट्रीय राजमार्ग आठ पर देलवाड़ा थाना क्षेत्र में बिलोता गांव के पास लोधा पुलिया पर हुआ है। हादसे में महिला को कार के पहियो तले रौंद डाला। जयवर्द्धन न्यूज देलवाड़ा के शंभूलाल खटीक ने बताया कि बिलोता गांव के पास हाइवे पर अज्ञात वाहन ने महिला को कुचल दिया। दुर्घटना की सूचना के बाद देलवाड़ा थाने से सहायक उप निरीक्षक लुंबसिंह, हैड कांस्टेबल रोहनलाल, कांस्टेबल ओमाराम मौके पर पहुंचे और गंभीर घायल महिला को तत्काल अनन्ता मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। फिर शव को अनन्ता मेडिकल कॉलेज के मुर्दाघर में ही रखवाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया और एकत्रित लोगों से पूछताछ भी की, मगर फिलहाल महिला को कुचलने वाले वाहन व वाहन चालक के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है। साथ ही महिला के फोटो व वीडियो के माध्यम से पुलिस द्वारा उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस थाने के साथ जिला पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से देलवाड़ा व आस पास के इलाके से लेकर उदयपुर व राजसमंद के साथ प्रदेशभर में सूचना भेज दी गई है। पुलिस उसकी पहचान करने के प्रयास में जुटी हुई है। पुलिस द्वारा स्थानीय स्तर पर सोशल मीडिया पर भी इसके फोटो व वीडियो वायरल करके उसकी पहचान करने के प्रयास किए जा रहे हैं।

देखिए कैसा है महिला का हुलिया

अज्ञात वाहन की टक्कर से बिलोता में जिस महिला की मौत हुई है, उसका हुलिया भी अनोखा है। सिर पर लंबे काले बाल, आसमानी रंग का ब्लाउज, लाल रंग की ओढनी पहने हुए हैं। गले में तीन रामनामी (देवता की चौकियां) सिल्वर कलर की, सोने का मंगलसूत्र, चार पांच रंग बिरंगे धोगे व दाहिने हाथ के बाजु पर मोली (लच्छा) बंधा हुआ है। साथ ही हाथ पर नानालाल की औरत लक्ष्मीदेवी अंकित है और दिल के निशान पर अंग्रेजी में एनएनएलडी गुदा हुआ है। रंग सांवला, लंबाई करीब साढ़े पांच फीट उम्र करीब 30- 35 साल तथा ब्लाउज के अंदर गुटखों के खाली खाली 15-20 पाउच होने से प्रथम दृष्टया मानसिक विक्षिप्त लग रही है।

महिला के बारे में जानकारी हो, तो यहां बताएं

हादसे में जिस महिला की मौत हुई है, उस महिला के बारे में किसी को कोई जानकारी हो, ताे तत्काल पुलिस थाना देलवाड़ा के फोन नंबर 02953-289338 या 9001835357 पर बता सकते हैं। इसके अलावा अनुसंधान अधिकारी व एएसआई लुंबसिंह के मोबाइल नंबर 9414935350 पर भी सूचना दी जा सकती है। पुलिस द्वारा यह भी पता किया जा रहा है कि कहीं इस महिला के लापता होने का किसी पुलिस थाने में गुमशुदगी का प्रकरण तो दर्ज नहीं है। इसको लेकर भी तहकीकात की जा रही है।

woman delwara death https://jaivardhannews.com/road-accident-one-women-death-in-delwara-rajsamand/