Excident rajsamand 2 https://jaivardhannews.com/road-excident-one-death-in-rajsamand/

राजसमंद शहरी क्षेत्र में एक भीषण सडक़ हादसा हुआ, जिसमें ट्रक के खलासी की मौत हो गई, जबकि ट्रक व डम्पर चालक घायल हो गया। साथ ही इस सडक़ दुर्घटना ने अवैध बजरी खनन व परिवहन की भी पोल खोल दी। यह हादसा हुआ है राजनगर थाना क्षेत्र में हाइवे आठ पर देवथड़ी मोड़ के पास। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रक एक लेन पर पलटा, जबकि डम्पर दूसरे लेन पर जाकर गिर गया और फोरलेन जाम हो गया।

पुलिस के अनुसार हाइवे आठ पर देवथड़ी के पास राजनगर से नाथद्वारा की तरफ डम्पर जा रहा था, जिसके अचानक मुडऩे से पीछे की तरफ आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। क्योंकि डम्पर ने इंडीकेटर भी ऑन नहीं किया, जिससे उसके पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में खलासी उदयपुर जिले कनेड़ा, खेरवाड़ा निवासी मणीराज (32) पुत्र जीवतराम की मौत हो गई, जबकि ट्रक का चालक विकास गंभीर घायल हो गया, उसे आरके जिला चिकित्सालय से प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया गया। इसके अलावा हादसे के बाद डम्पर चालक मौके से फरार हो गया। सूचना पर राजनगर थाना प्रभारी प्रवीण टांक मय जाब्ते के घटना स्थल पर पहुंच गए। खलासी के शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया।

हाइवे जाम, के्रन से हटवाए वाहन

फोरलेन पर देवथड़ी मोड़ के पास सडक़ दुर्घटना हुइऊ, जिसमें दोनों सडक़ों पर ट्रक व डम्पर के आड़े गिरने से हाइवे जाम हो गया। बाद में पुलिस ने जेसीबी व के्रन मंगवाई और ट्रक व डम्पर को फोरलेन से हटाया। साथ ही फोरलेन पर बिकरी बजरी को भी जेसीबी से हटाकर यातायात व्यवस्था बहाल की। पुलिस ने दुर्घटना का प्रकरण दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी।

Excident rajsamand 1 https://jaivardhannews.com/road-excident-one-death-in-rajsamand/