Jaivardhan News

आमेट में चरवाहे से लूट : सड़क किनारे बकरियां चरा रहे चरवाहे से बाइक पर आए बदमाशों ने आंख में चाकू मार, मुरकिया लूटी

01 91 https://jaivardhannews.com/robbery-from-a-shepherd-in-amet-the-miscreants-who-came-on-a-bike-from-the-shepherd-who-was-grazing-goats-on-the-roadside-stabbed-him-in-the-eye-robbed-murkiya/

सड़क किनारे बकरियां चरा रहे एक बुजुर्ग से बाइक पर आए तीन बदमाशों ने पानी मांग इस दौरान बदमाशों ने बुजुर्ग की आंख में चाकू मारकर उसके कानों से मुरकिया लूट ली। हल्ला करने के आस-पास के चारवाहे व लोग मौके पर पहुंचे। घायल बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचे इसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

राजसमंद जिले के आमेट उपखंड क्षेत्र के माकरड़ा से राछेटी राेड पर तीन बाइक सवार बदमाशाें ने चरवाहे से लूट कर दी। बताया कि राछेटी राेड पर गुरुवार शाम करीब 4.30 बजे के आसपास माकरड़ा निवासी जेता (60) पुत्र कंवरू गुर्जर माकरड़ा से राछेटी रोड पर बकरियां चरा रहा था कि बाइक पर बैठकर तीन युवक आए। एक बाइक पर ही बैठा रहा। वहीं दाे युवक पास आए और पानी पिलाने काे कहा। इस पर गुर्जर ने हैंडपंप का पानी मीठा हाेने की बात कहकर हैंडपंप हिलाना शुरू ही किया था कि उसकी आंख चाकू मारते हुए दाे ताेला साेने की मुरकियां निकाल दी। इसके बाद रामनामी काे खाेलने लगे कि जेताराम ने पास पड़ी लकड़ी काे उठाया ताे लुटेरे वहां कच्चे रास्ते से भाग गए। सूचना पर जेताराम ने थाने पहुंच लूट का मुकदमा दर्ज करवाया।
बता दें कि इन दिनाें आमेट में लूट और चाेरी की घटनाएं काफी बढ़ी है। पिछले सात दिनाें में क्षेत्र में 5 लूट की घटनाएं हाे चुकी है। बदमाश पानाेतिया में मुरकियां लूटने, सरदारगढ़ में IDBI बैंक में चाेरी, दिन दहाड़े बकरियां चाेरी करने की वारदात काे अंजाम दे चुके हैं। इसमें से पुलिस काे एक ही मामले में सफलता मिली है। 4 लूट का अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

Exit mobile version