01 31 https://jaivardhannews.com/robbery-in-broad-daylight-three-masked-miscreants-robbed-the-railway-employee-ran-away-with-mobile-and-purse/

तीन नकाबपोश बदमाशो ने रेल्वेकर्मी को निशान बनाते हुए उसके साथ लूट कर दी। बदमाशों ने कर्मचारी का पर्स और मोबाइल चुरा ले भागे। साथ ही उसके साथ मारपीट कर उसे गंभीर घायल कर दिया। चिख पुकार पर लोग आए और उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

राजसमंद जिले के देवगढ थाना क्षेत्र में नकाबपोश अज्ञात बदमाशों ने रेलवे कर्मचारी से बाइक लूटने के प्रयास में चाबी मांगी। बाइक की चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने कर्मी के साथ मारपीट करना शुरु कर दी। इसके बाद बदमाश कर्मचारी का पर्स और मोबइल लूट कर भाग गए। घायल रेलवे कर्मचारी की शिकायत पर देवगढ़ पुलिस ने लूट, मारपीट और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया। देवगढ़ थाने के एचसी युवराजसिंह चुंडावत ने बताया कि सीनियर सेक्शन इंजीनियर उत्तर-पश्चिमी रेलवे कामलीघाट-देवगढ़ के ट्रैक मैन बाबूसिंह पुत्र मोहनसिंह ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट और मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है। बाबूसिंह मंगलवार को ड्यूटी पर पहुंचा। इस दौरान तीन अज्ञात नाकबपोश बदमाश आए और लूट की नियत से बाइक की चाबी मांगने लगे। चाबी नहीं देने पर बदमाशों ने मारपीट करना शुरु कर दिया। मारपीट से बाबूसिंह के सिर में गंभीर चोट आई। बदमाश कर्मचारी का फोन और पर्स लूट कर भाग गए। कर्मचारी ने घायल अवस्था में पैदल चलता हुआ कार्यालय पहुंचा और अपने साथी कर्मचारी को मामले की जानकारी दी। घायल को देवगढ़ अस्पताल में भर्ती करवाया। सीनियर सेक्शन इंजीनियर ने कर्मचारी बाबूसिंह की शिकायत को पुलिस थाना देवगढ़ को भेज दिया। पुलिस कर्मचारी की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।