Jaivardhan News

Sasur or Bahu Ki love Story : रिश्ते को शर्मसार करती प्रेम कहानी का खतरनाक हुआ अंत

Sasur bahu ki Prem Kahani https://jaivardhannews.com/sasur-bahu-ki-prem-kahani-in-chattishgarh/

युवक- युवती या शादीशुदा जोड़े के प्रेम प्रसंग के किस्से तो आपने खूब सुनी होगी, मगर यहां ससुर और बहू की पे्रम कहानी का खौफनाक अंत हुआ है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। इसमें ससुर व बहू ने अपनी हसरते तो पूरी कर ली, मगर इस पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया। इसके बारे में जिसने भी सुना, हर कोई हैरान रह गया।

यह घटना है छत्तीसगढ़ प्रदेश में सिमगा थान के कनेरी गांव की है, जहां ससुर व बहू के एक पेड़ पर फंदे से लटके शव मिले। बिलासपुर शहर के एडिशनल एसपी उमेश कश्यम के अनुसार कनेरी गांव में खेलूराम निषाद अपनी भतीजा बहू गीता निषाद को लेकर उस घटना से एक साल पहले भाग गया था। इस घटना के बाद परिवार व समाज ने भी दोनों लोगों से नाता तोड़ दिया। वे सिमगा में रहकर मजदूरी करके घर गुजारा चला रहे थे। ससुर व बहू के रिश्ते को तोड़ प्रेमी व प्रेमिका की तरह साथ में लिव इन रिलेशनशिप में रहे थे। लंबे समय से बहू व ससुर दोनों ही खुद के परिवार से अलग थलग हो गए थे। अचानक उनके शव पेड़ से लटके मिले, तो हर कोई हैरान रह गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी पहलुओं न गहन तहकीकात शुरू कर दी।

Prem kahani : यह है पूरा मामला

14 अगस्त 2021 को सिमगा में किसी की हत्या के मामले में खेलूराम व गीता दोनों को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया। फिर 21 अगस्त 2021 को खेलूराम व गीता दोनों घर से लापता हो गए। उसके बाद 3 सितंबर 2021 को गृहग्राम के बाहर पेड़ से लटके दोनों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। इसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शव फंदे से नीचे उतरवाए। फिर पुलिस जांच में पता चला कि ससुर व बहू की प्रेम कहानी का इस तरह खतरनाक अंत होगा, यह किसी ने सोचा नहीं था। चकरभाठा थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी। ChakarbhaTh police ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की है।

Exit mobile version