Jaivardhan News

श्रीद्वारिकाधीश मंदिर में सावन-भादो दर्शन: श्रद्धालुओं पर की गई पानी की बौछारें, भक्तों की लगी भीड़

https://jaivardhannews.com/wp-content/uploads/2022/06/document_6183457350829999659.mp4

राजसमंद में वल्लभ सम्प्रदाय की तृतीय पीठ श्रीद्वारिकाधीश मंदिर कांकरोली में रविवार रात सावन भादो दर्शन कराए गए। इस दौरान श्रद्धा का सैलाब उमड़ा। गोस्वामी बृजेश कुमार महाराज की आज्ञा से राजकुमार गोस्वामी वेदांत बावा की मौजूदगी में सावन भादो का मनोरथ हुआ।

01 1 1656317026 https://jaivardhannews.com/sawan-bhado-darshan-in-sridwarkadhish-temple-water-showers-on-devotees-crowds-of-devotees/

मंदिर परिसर में पानी की पाइप लाइनें लगाई गई। श्रद्धालु द्वारकाधीश मंदिर के सिंह पोल से होते हुए दाऊजी मंदिर से द्वारकाधीश प्रभु के निज मंदिर तक पहुंचे। इस दौरान पूरे मार्ग में पानी की बौछारें श्रद्धालुओं पर गिरती रही।

द्वारकाधीश प्रभु के सामने दर्शन कर रहे श्रद्धालुओं पर भी जल वर्षा की गई। प्रभु द्वारकाधीश को निज मंदिर स्थित रतन चौक में विराजित किया गया। विशेष फूलों से सुसज्जित छतरी का निर्माण किया गया। जिसमें प्रभु को विराजित किया गया। मोर ,पपैया, कोयल के खिलौने रखे गए। रतन चौक परिसर में पर्वतों की कंदरा बनाई गई। जिसे गिरिराजजी पर्वत का रूप दिया गया। परिसर को आकर्षक बगीचे के रूप में सजाया गया।

रतन चौक परिसर में एलईडी लाइटिंग की गई। बगीचे में कोयल मोर और घटाओं की आवाज बारिश का अनुभव दर्शन कर रहे श्रद्धालुओं ने किया। दूरदराज के क्षेत्र से भी श्रद्धालु द्वारकाधीश मंदिर पहुंचे। श्रद्धालु जयकारे लगाते रहे।

Exit mobile version