Jaivardhan News

लुटेरों का खेल : पहले लुट करते फिर उधारी में करवाते जमानत, बाहर आते ही लूट कर चुकाते उधारी के रुपए

01 14 https://jaivardhannews.com/the-game-of-robbers-first-they-robbed-and-then-got-bail-in-the-loan-as-soon-as-they-came-out-they-robbed-and-paid-the-borrowed-money/

लूट करने वाले बदमाशों का चौकाने वाला मामला सामने आया है जी हां ये लूटेरे पहले लूट करते पकड़े जाने पर उधारी से जमानत करवाते थे फिर जेल से बाहर आते ही लूट करते और उधारी के रुपए चुकाते थे। इन लूटेरों का ये खेल काफी लम्बे समय से चल रहा है जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो ये खुलासा हुआ।

माध्य प्रदेश के इंदौर विजयनगर पुलिस ने 6 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो कि पहले दोपहिया वाहनों की चोरी करते थे फिर चोरी की गाड़ी से ही लूट को अंजाम दिया करते थे पकड़े गए आरोपी इतने शातिर थे कि कोर्ट में पेशी के दौरान उधारी में जमानत की बात कर लेते थे और जेल से बाहर आते ही फिर लूट की वारदात कर अपनी पुरानी उधारी चुकाते थे। आरोपियों के पास से छह मोटरसाइकिल और वारदात में इस्तेमाल होने वाले हथियार भी जब्त किए गए हैं।

विजयनगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि शहर में लगातार मोबाइल लूट और चोरी की वारदातें बढ़ती जा रही थी। जिसके बाद वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर खुफिया के जवानों को सक्रिय किया गया और 6 से शातिर बदमाश निलेश ठाकुर (19) , मनीष बिजौरे (19) ,संदीप वर्मा ( 22) अमन पिता गजानन (19) बिट्टू नवेरिया (28) महेश शर्मा (19) पुलिस की गिरफ्तार किया है। इंदौर सहित आसपास के कई इलाकों में लूट और चोरी की वारदातें कर चुके हैं पकड़े गए आरोपियों से जब पूछताछ की तो उनसे कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आए हैं।

तहजीब काजी के अनुसार आरोपी शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पहले बाइक चुराते हैं और फिर दूसरे थाना क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो जाते थे चोरी की बाइक होने से पुलिस नंबर प्लेट के आधार पर गाड़ी मालिक तक पहुंचता था लेकिन गाड़ी की चोरी की बात सुनकर आरोपी को ट्रेस नहीं हो पाते थे।

गिरफ्त में आज शातिर बदमाशों ने पुलिस को बताया कि वह जब भी पकड़े जाते तो कोर्ट के अंदर वकीलों से उधारी में जमानत की बात कर लेते थे और जब जमानत हो जाती तो जेल से बाहर आकर फिर से लूट की वारदात को अंजाम देते थे। आरोपियों ने इंदौर शहर के कई इलाकों में लूट की वारदात की है। मामले में जल्द और भी खुलासे होने की संभावना है

Exit mobile version