Jaivardhan News

राजसमंद में चलती बस से युवती गिरी : मोड़ पर तेज रफ्तार बस को ड्राइवर ने घूमाया, केबिन में बैठी युवती गिरी, घायल

01 78 https://jaivardhannews.com/the-girl-fell-from-the-moving-bus-the-driver-turned-the-bus-at-high-speed-at-the-turn-the-girl-sitting-in-the-cabin-fell-injured/

मोड़ में बस तेज रफ्तार से घूमाने पर केबिन पर बैठी एक युवती सड़क पर गिर गई। युवती के गिरने पर मां चिल्लाई ओर बस को रूकवाया। हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घायल युवती को अस्पताल पहुंचाया साथ ही परिजनों ने थाने में बस ड्राइवर के खिलाफ रिपोर्ट दी।

राजसमंद-भीलवाड़ा हाईवे पर कुंवारिया बाईपास के पास शुक्रवार शाम को चलती बस से एक युवती नीचे गिर गई। युवती के बस से नीचे गिरने पर साथ में मौजूद मां ने हल्ला कर बस को रुकवाया। घायल युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां युवती का उपचार जारी है।

जानकारी के अनुसार रायपुर निवासी युवती रुचिका अपनी मां के साथ निजी ट्रेवल्स की बस से नाथद्वारा जा रही थी। कुंवारिया बाईपास के पास पेट्रोल पंप के सामने बस ड्राइवर ने अचानक बस को मोड़ दिया। जिससे बस के केबिन में बैठी युवती नीचे गिर गई। बस में बैठी युवती की मां ने हल्ला कर बस को रुकवाया। राहागीरों ने पुलिस और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

घायल युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां युवती का इलाज जारी है। परिजनों ने इसकी शिकायत कुंवारिया पुलिस को दी। कुंवारिया थाना अधिकारी लालूराम जाट ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बस ड्राइवर से पूछताछ की। इसके बाद बस को जाने दिया। बस भीलवाड़ा से मुंबई जा रही थी।

Exit mobile version