Site icon Jaivardhan News

Video : शादी करने गया दुल्हा, बारातियों के बीच से दुल्हे को ले भागी घोड़ी, दुल्हन करती रह गई इंतजार

01 9 https://jaivardhannews.com/the-groom-went-to-get-married-the-mare-ran-away-from-the-procession-the-bride-kept-waiting/
https://jaivardhannews.com/wp-content/uploads/2023/04/Video.mp4

अक्सर हम फिल्मों में देखते है शादी के एन वक्त पर दुल्हन भाग गई, या दुल्हा भाग गया। लेकिन आज हम जो बता रहे है वह कुछ और ही हुआ। जी हां सोशल मीडिया पर एक विडियो खुब वायरल हो रहा है जिसमेें शादी करने गए दुल्हे को बारातियों के बीच से घोड़ी भगा ले गई। इसके बाद सभी लोग दुल्हे और घोड़ी के तलाश में पीछे दौड़ पडे़।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा सज-सवरकर और घोड़ी पर बैठा दिखाई दे रहा है। साथ ही घोड़ी को बारात ले जाने के लिए खिला-पिलाकर तैयार किया जा रहा है। दूल्हे के आसपास कई बाराती भी दिखाई दे रहे हैं। इसी दौरान पटाखे का जोरदार धमाका सुनाई देता है। इस धमाके की आवाज से घोड़ी घबरा जाती है और दूल्हे को लेकर फरार हो जाती है। जिसके बाद कई बाराती घोड़ी के पीछे-पीछे दौड़ने लगते हैं। जब कि कई लोग इसे देखकर हैरान रह जाते हैं। दूल्हे के साथ हुए इस मजेदार किस्से का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

Exit mobile version