Jaivardhan News

#Crime प्रेमी ने की प्रेमिका व उसके दो बच्चों की गला घोंट दर्दनाक हत्या, आरोपी को किया गिरफ्तार

Untitled 5 copy 2 https://jaivardhannews.com/the-lover-strangled-his-girlfriend-and-her-two-children-and-murdered-her/

अलवर जिले के वैशाली नगर थाना इलाके में हुए ट्रिपल ब्लाइंड मर्डर का अलवर पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया। प्रेमी ने महिला और उसके दो बच्चों को नशीली दवा पिलाकर मौत के घाट उतारा। उसके बाद तीनों शवों को बख्तल की चौकी के समीप सीवरेज के कुएं में फेंक दिए थे। पुलिस ने आरोपी इसराइल को गिरफ्तार कर लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक अनांद शर्मा ने बताया कि गत सोमवार को बख्तल की चौकी के समीप सीवरेज के कुएं में एक महिला और दो बच्चों के शव मिले थे। तीनों शवों के हाथ बंधे हुए थे। पुलिस जांच में मृतकों की पहचान फरमीना (34) पत्नी जैकम खां, दिलशान (12) और सपिना (10) निवासी पूठी का बास थाना रामगढ़ के रूप में हुई। अनुसंधान में सामने आया कि पति जैकम की मौत के बाद से फरमीना अपने दोनों बच्चों के साथ शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में रहती थी। यहां उसका प्रेमी इसराइल महिला से मिलने के लिए आता जाता रहता था।

फरमीना अपने प्रेमी इसराइल के साथ रह रही थी। कुछ समय पहले फरमीना अन्य किसी व्यक्ति के सम्पर्क में आ गई। जिस पर वह इसराइल को छोड़ना चाहती थी। लेकिन इसराइल इसका विरोध कर रहा था और उसने गुस्से में आकर 5 फरवरी को फरमीना और उसके दोनों बच्चों को नशीली दवा पिला दी जिससे तीनों अचेत हो गए। इसके बाद इसराइल ने तीनों की गला घोंटकर हत्या कर दी।

मदरसे की ड्रेस से हुआ हत्याकांड का खुलासा

मृतक दोनों बच्चे रणजीत नगर धोली कोठी मदरसे में तीसरी कक्षा के छात्र थे। आरोपी ने जब उनकी हत्या की तो उन्होंने स्कूल की ड्रेस पहनी हुई थी। जिस पर राजस्थान मदरसा बोर्ड लिखा हुआ था। मामले का उसी से खुलासा हुआ।

आरोपी के खिलाफ 5 आपराधिक मामले दर्ज

पुलिस के अनुसार आरोपी इसराइल मजदूरी का काम करता था। उसके खिलाफ 2 आपराधिक मामले एनईबी और 3 मामले एमआईए थाने में दर्ज हैं। इसमें से एक मामला हत्या का प्रयास, 2 मामले रंगदारी और दो मारपीट के मामले दर्ज हैं।

Exit mobile version