Jaivardhan News

शादी के तीसरे दिन जेवर-नकदी लेकर भागी दुल्हन, बच्चों की परवरिश के लिए की थी दूसरी शादी

Luteri Dulhan https://jaivardhannews.com/the-robber-bride-ran-away-with-the-jewelery-and-cash/

एक व्यक्ति के पहली पत्नी का निधन होने पर 2 बच्चों की परवरिश के लिए दूसरी शादी रचाई, लेकिन जिस दुल्हन से शादी की थी, वह शादी के तीसरे ही दिन जेवर व नकदी लेकर फरार हो गई। इसके लिए दुल्हन को 3 लाख रुपए भी दिए, मगर वह दुल्हन लुटेरी बन गई। वह अपने पति की गैर मौजूदगी में घर पर अकेले 14 वर्षीय बेटी और 11 वर्षीय बेटे को बेरहमी से पीटा। इससे हालत बिगड़ने पर बदहवास हुई बेटी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इसके बाद लुटेरी दुल्हन मौका पाकर घर में रखा जेवर-नकदी समेटकर भाग निकली। घटना के बाद पति ने जयपुर के हरमाड़ा थाने में केस दर्ज कराया है।

जयपुर के बैनाड़ निवासी 40 वर्षीय रामदयाल की पत्नी की पिछले साल मौत हो गई थी। दो बच्चों की जिम्मेदारी पिता रामदयाल और बुजुर्ग दादा-दादी पर आ गई। इसीलिए रामदयाल दूसरी शादी रचा ली। ऐसे में रामदयाल की मुलाकात श्याम सुंदर नाम के व्यक्ति से हुई। उसने रेखा डागुर के बारे में बताया। उसके अच्छे परिवार से होने और गरीब होने की बात भी कही। श्याम सुंदर ने कहा कि रामदयाल को शादी का खर्च उठाना होगा।

परिचितों का दबाव

पीड़ित के मुताबिक, रामदयाल ने रेखा से पहली मुलाकात की। उसने चाल-चलन देखकर शादी से मना कर दिया। लेकिन परिचितों के दबाव में आकर शादी कर ली। इसके लिए रामदयाल ने 3 लाख रुपए श्याम सुंदर को दे दिए। इसके बाद श्याम सुंदर ने 30 अप्रैल के आसपास रामदयाल की रेखा से शादी करवा दी। शादी के बाद ही रेखा ने रंग दिखाना शुरू कर दिया।

झगड़ा हुआ शुरू

घर में आते ही दुल्हन ने रामदयाल से झगड़ा करना शुरू कर दिया। एक दिन हाथापाई भी की। शादी के तीसरे दिन रामदयाल के दोनों बच्चों को बुरी तरह डंडों से पीटा और जेवर लेकर भाग निकली। बताया जा रहा है कि घटना के बाद रामदयाल ने अपने परिचितों और श्याम सुंदर के मार्फत रेखा को समझाकर लाने की कोशिश की। लेकिन बात नहीं बनी। आखिरकार पीड़ित ने हरमाड़ा थाने पहुंचकर रेखा डागुर और श्याम सुंदर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया।

Exit mobile version