Jaivardhan News

भाई और साले की जगह REET की परीक्षा देने आए III Grade सरकारी Teacher को SOG टीम ने पकड़ा

01 122 https://jaivardhannews.com/the-sog-team-caught-the-third-grade-government-teacher-who-came-to-take-the-reet-exam-instead-of-brother-and-brother-in-law/

भाई और साले की जगह पर (REET) अध्यापक पात्रता परीक्षा देने आए III Grade Teacher को SOG टीम ने पकड़ लिया। SOG जयपुर ससे मले इनपुट पर SOG एसआरके कॉलेज में साले की जगह परीक्षा दे रहे सरकारी शिक्षको को गिरफ्तार कर लिया।

राजसमंद जिले में अध्यापक पात्रता परीक्षा (REET) को लेकर एसओजी के निर्देशों के साथ एएसपी शिवलाल की जागरुकता पर सघन जांच कर द्वारकेश टीचर्स प्रशिक्षण कॉलेज में रविवार शाम अपने भाई के स्थान पर परीक्षा दे रहे सरकारी थर्ड ग्रेड शिक्षक को गिरफ्तार किया और एसओजी जयपुर से मिले इनपुट पर एसआरके कॉलेज में साले की जगह परीक्षा दे रहे सरकारी शिक्षक को गिरफ्तार किया।

एसपी सुधीर चौधरी ने बताया कि सरकारी स्कूल में कार्यरत थर्ड ग्रेड शिक्षक मांगीलाल पुत्र छगनलाल निवासी सेली थाना झाव जिला जालोर को अपने भाई के स्थान पर द्वारकेश कॉलेज से परीक्षा देते गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही से भाई रीट परीक्षा अभ्यर्थी सुरेशकुमार पुत्र छगनलाल को गिरफ्तार किया। दोनों भाइयों के साथ 3 अन्य संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।पुलिस ने इनसे एक कार भी बरामद की है। इसी तरह करावली थाना झाव जिला जालोर निवासी होड़तर सांचोर स्कूल में कार्यरत थर्ड ग्रेड शिक्षक श्रवण कुमार 27 पुत्र भैराराम विश्नोई को एसआरके कॉलेज में अपने साले की जगह परीक्षा देते गिरफ्तार किया। दोनों परीक्षार्थियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा। दोनों गिरफ्तार शुदा आरोपी थर्ड ग्रेड शिक्षक होकर जालोर में ही अध्यापन करवाते हैं।

Exit mobile version