Jaivardhan News

थानेदार की गाड़ी के टायर मिले नहीं कि एक और कार के टायर खोल ले गए चोर

01 56 https://jaivardhannews.com/the-tyres-of-the-shos-car-were-not-found-that-the-thieves-took-away-the-tires-of-another-car/

जयपुर में पुलिस अभी थानेदार की गाड़ी के टायरों को ही नहीं तलाश पाई की अब वैशाली नगर इलाके में घर के बाहर खड़ी कार के टायर को चोर खोल कर ले गए। घटना के बाद पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं चित्रकूट थाना इलाके में नकबजनों ने सूने मकान को निशाना बनाते हुए नकदी व सोने-चांदी के आभूषण पार कर ले गए। एसएमएस मेडिकल कॉलेज के एनाटोमी में लगे जनरेटरों की बैट्रियां चोरी कर ले गए।

वहीं मुहाना थाना इलाके में स्कूल के ताले तोड़ कर सामान चोरी कर ले गए। वैशाली नगर थाने में नेमी नगर कॉलोनी के श्री पथ निवासी भवानी सिंह कच्छावा ने मामला दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि उनकी बेटी रिदम सिंह की कार घर के बाहर खड़ी थी। रात में कोई बदमाश ईट पर खड़ा कर पीछे की साइड का एक टायर खोल कर ले गया।

चित्रकूट थाने में अजमेर रोड डीसीएम निवासी मधु यादव ने मामला दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि वह मां को थैरेपी के लिए लेकर गई थी। शाम को घर पहुंची तो पता चला कि मकान के ताले टूट है। पीड़िता ने शिकायत में बताया कि नकबजन घर से 50 हजार नकदी, दो सोने की चेन, दो सोने की अंगूठी व 250 ग्राम नकदी लेकर गए है।

मुहाना थाने में आरएन पब्लिक सीनियर सेकंडरी स्कूल में चोरी का मामला नारायण चौधरी ने दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि देर रात को नकबजन स्कूल में घुसे और पंखे, कंप्यूटर व तार चोरी कर ले गए। आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों में नकबजनों की फुटेज सामने आई है।

एसएमएस मेडिकल कॉलेज के एनाटोमी डिपार्टमेंट में लगे तीन जनरेटरों में से पांच बैट्री चोरी कर ले गए। डिपार्टमेंट के वरिष्ठ आचार्य नंदलाल ने मामला दर्ज कराया है। शिकायत में बताया कि उनके डिपार्टमेंट के जनरेटरों की जांच की जिम्मेदारी एक निजी कंपनी को दी गई है। उन्होंने बताया कि जनरेटरों में से बैट्री गायब है।

Exit mobile version