Jaivardhan News

Kidnapping : कुंवारिया से नाबालिग युवती को भगाकर ले गया युवक, परिवार के सदस्य खेत पर थे

0 https://jaivardhannews.com/the-young-man-took-away-the-minor-girl-from-the-virgin-the-family-members-were-on-the-farm/

परिवार के सदस्य खेत पर फसल काटने गए थे एक नाबालिग बच्ची घर पर अकेली थी। तभी मौका पाकर एक युवक घर पहुंचा और नाबालिग युवती को बहला-फूसला कर वहां से भगाकर ले गया। परिजन जब शाम के खेत से घर लौटे से युवती घर पर नहीं मिली।इस पर परिजनों ने थाने में जाकर अपहरण का प्रकरण दर्ज कराया।

राजसमंद जिले के कुंवारिया थाना क्षेत्र में नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला सामने आया है। नाबालिग किशोरी की उम्र 14 साल है और कक्षा 9वीं की छात्रा है। नाबालिग के पिता की शिकायत पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर लिया।

थानाधिकारी लालू राम जाट ने बताया कि ओडा निवासी भैरूलाल पूर्बिया (30) पुत्र रामलाल पूर्बिया के खिलाफ कुंवारिया निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले जाने की शिकायत दी है। शिकायत में उसने बताया कि 3 दिसंबर को वह, उसकी और बड़ी बहन गेहूं की फसल पिलाई के लिए खेत पर गए थे। इस दौरान नाबालिग घर पर अकेली थी। नाबालिग को अकेल युवक उनके घर गया और बहला-फुसलाकर साथ ले गया।

नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट में बताया कि दोपहर में जब वह घर लौटे तो उनकी बेटी घर पर नहीं मिली। लड़की के घर पर नहीं मिलने पर परिवार के लोगों ने आस-पड़ोस और रिश्तेदारों में तलाश की। इस दौरान सामने आया कि ओढा निवासी भैरूलाल भी घर से गायब है। उन्होंने बताया कि भैरूलाल गांव में अपनी एक महिला रिश्तेदार के घर आता जाता रहता था। जिससे युवक किशोरी के भी संपर्क में था। 3 दिसंबर को भी युवक गांव में आया था, इसकी जानकारी पड़ोसियों ने पीड़िता के पिता को दी। जिस पर पीड़िता के पिता ने युवक के बारे में पता किया तो सामने आया कि युवक 3 दिसंबर से घर से लापता है। थानाधिकारी ने बताया कि शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version