Jaivardhan News

#Rajsamand दो मकान व मंदिर में ताले तोड़कर चोरी, पुलिस पहुंच रही मौके पर

Thumbnail 1 https://jaivardhannews.com/theft-by-breaking-locks-in-two-houses-and-temple/

शहर- देहात में सूने मकान व मंदिरों पर आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही है, मगर बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है। एक दिन पहले केलवाड़ा के समीचा स्थित मंदिर में चोरी का प्रयास हुआ, जबकि दूसरे दिन चारभुजा थाना क्षेत्र के बोरड़, साथिया गांव में चोरी की वारदात हुई।

साथिया पंचायत के बोरड़ गांव हिम्मतसिंह पुत्र रहमतसिंह सोलंकी व विक्रमसिंह पुत्र गोविदंसिंह सोलंकी व्यवसाय के चलते सूरत में रहते हैं, जिनके सूने मकान के रात को अज्ञात बदमाशों ने ताले तोड़ दिए। सुबह ग्रामीणों ने मकान के ताले टूटे देखे। इसी तरह गांव में स्थित आमज माता मंदिर, उपली माता के भी ताले तोड़कर शृंगार के सोने चांदी के जेवर चोरी हो गए। सुबह चोरी का पता चलने पर बड़ी तादाद में ग्रामीण मौके पर एकत्रित हो गए। बाद में सूचना पर चारभुजा थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस द्वारा संदिग्ध गतिविधि के बदमाशों के बारे में पूछताछ की जा रही है। अब विक्रमसिंह व हिम्मतसिंह के घर लौटने पर ही वास्तविक चोरी का पता चलेगा कि आखिर उनके घर से कितनी नकदी व सोने-चांदी के जेवर चोरी हुए हैं।

समीचा में कैमरा ढककर चोरी का प्रयास

केलवाड़ा थाना क्षेत्र के समीचा में भी चोरी का प्रयास हुआ। शातिर बदमाश समीचा में बोसन माताजी मंदिर में पहले लाइट बंद की। फिर सीसीटीवी कैमरे पर कपड़ा ढक दिया। इस तरह चोरी की वारदात को अंजाम देने का दो लोगों ने प्रयास किया। ग्रामीणों द्वारा सीसीटीवी फुटेज को पुलिस को उपलब्ध करवा दिए।

गजपुर- कोयल क्षेत्र में भी चोरी

पिछले सप्ताह गजपुर, कोयल पंचायत क्षेत्र में भी आधा दर्जन मकान व मंदिरों में चोरी की घटनाएं हुई। पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए तहकीकात शुरू की, मगर अभी तक आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया।

Exit mobile version