Theft in rajsamand 02 https://jaivardhannews.com/theft-in-house-temple-to-charbhauja-police/

Theft in house temple : राजसमंद जिले के चारभुजा थाना क्षेत्र में हट्‌टाजी का गुड़ा (मानावतो का गुड़ा) के तीन सूने मकान व एक मंदिर के ताले तोड़कर बदमाश लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवर व नकदी चुरा ले गए। घटना के बाद सुबह पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। साथ ही क्षेत्र सक्रिय संदिग्ध बदमाशों से गहन पूछताछ की जा रही है।

Charbhuja Police Station : जानकारी के अनुसार हट्‌टाजी का गुड़ा निवासी ओगाराम पुत्र जीवाराम बलाई व उसका परिवार भजन संध्या में गया, जहां से वापस लौटे तो घर के ताले टूटे मिले। घर से 250 ग्राम चांदी की चुड़िया सहित सोने- चांदी के कुछ जेवर व दो हजार रुपए नकद राशि चोरी हो गई। इसी तरह सुरेश पुत्र टीला बलाई का परिवार आश्रम पर गया था और सूने मकान से रात को बदमाश 1 तोला सोने की दो रकड़ी, 1 तोला सोने के तीन मादलिए, एक किलो चांदी का कंदौरा, एक किलो चांदी की कड़िया जोड़ी, दो किलो चांदी के पायजेब व अन्य जेवर व 5 हजार रुपए नकद राशि चोरी हो गई। इसी तरह ललित पुत्र गोपीलाल बलाई के घर से आधा किलो चांदी का कंदोरा चोरी हो गया। रात को ललित की मां नारायणीबाई के घर लौटने पर चोरी का पता चला। इसके अलावा गांव में चामुंडा माताजी मंदिर के भी ताले तोड़कर माताजी के शृंगार के जेवरात व कुछ चढ़ावे की नकद राशि चोरी हो गई। सूचना पर चारभुजा थाना पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। साथ ही हट्‌टाजी का गुड़ा में आने जाने वाले सभी मार्गों का पुलिस ने अवलोकन किया और सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। क्षेत्र में सक्रिय संदिग्ध गतिविधि के लोगों से भी पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है।

Theft in rajsamand 03 https://jaivardhannews.com/theft-in-house-temple-to-charbhauja-police/

Rajsamand Police : पुरानी चोरियां भी नहीं खुली

Rajsamand Police : सैवंत्री व रिछेड़ क्षेत्र में पिछले छह माह की समयावधि में आधा दर्जन चोरी की वारदातें हुई, मगर अभी तक किसी भी मामले में पुलिस आरोपियों तक नहीं पहुंच पाई। गत दिनों चारभुजा क्षेत्र के ग्रामीणों ने राजसमंद में जिला पुलिस अधीक्षक मनीष त्रिपाठी को भी शिकायत करते हुए चारभुजा थाना पुलिस के प्रति नाराजगी व्यक्त की थी। इसके बाद भी चोरी वारदातें लगातार हो रही है, जबकि पहले हुई चोरी की घटनाओं में भी पुलिस कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाई।

Crime News : पुलिस कर रही हर पहलू पर जांच

Crime News : चोरी की घटनाओं को लेकर पुलिस अलर्ट है और हर पहलुओं पर जांच में जुटी है। किसी भी गांव में कोई संदिग्ध गतिविधि का व्यक्ति दिखे तो तत्काल चारभुजा थाने में सूचना दे। साथ ही मकान को सूना नहीं छोड़े और कीमती सामान घर में न रखें व सावधानी बरतें।

गोवर्धनसिंह, थाना प्रभारी चारभुजा