Jaivardhan News

Rajsamand में तीन जगह ताले टूटे, लाखों की चोरी, Police Alert

Thumbnail 4 https://jaivardhannews.com/theft-in-rajsamand/

शहर- देहात में चोरी- नकबजनी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही है। बीती रात को अंटालिया पंचायत के कुंवारिया में बदमाशों ने मंदिर, स्कूल व एक मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए चुरा ले गए। घटना के बाद सुबह बड़ी तादाद में ग्रामीण एकत्रित हुए और चोरी को लेकर केलवा थाने में रिपोर्ट दी। Rajsamand Police ने आरोपियाें की तलाश शुरू कर दी।

कुंवारिया के मांगीलाल गुर्जर ने बताया कि Kumbhalgarh उपखंड क्षेत्र में अंटालिया पंचायत के कुंवारिया गांव में स्थित आशापुरा माताजी मंदिर में बदमाशों ने ताले तोड़ 13 चांदी के छतर, गले का हार व मुकूट व दान पेटी से 1700 रुपए नकद चुरा ले गए। सुबह ग्रामीण मंदिर पहुंचे, तो चोरी का पता चला। बाद में बड़ी तादाद में ग्रामीण एकत्रत हो गए। बताया कि उसके बाद पास ही राजकीय प्राथमिक स्कूल कुंवारिया के भी ताले तोड़ दिए, जहां से दानपात्र तोड़ी व अलमारी सहित 7 कमरों के ताले तोड़ डाले। अब स्कूल में क्या क्या चोरी हुआ है, इसका खुलासा तो स्कूल के प्रधानाचार्य व शिक्षकों के आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। इसके अलावा कुंवारिया गांव में रतनसिंह के मकान के भी ताले तोड़े गए, लेकिन कोई चोरी नहीं हुआ। इसके अलावा देवेन्द्रसिंह पुत्र भैरूसिंह की बाइक का हैंडल लॉक तोड़ कर पेट्रोल चुरा ले गए। चोरी की बढ़ती वारदातों को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्रामीणों ने केलवा थाने में दी रिपोर्ट

कुंवारिया में स्कूल, मंदिर व मकानों में चोरी की तीन वारदातें घटित होने के बाद ग्रामीणों ने केलवा पुलिस थाने में रिपोर्ट दी। ग्रामीणों ने पुलिस से निष्पक्ष व जल्द कार्रवाई करते हुए चोरी के आरोपियों को पकड़ने की मांग उठाई है। इस दौरान पूर्व सरपंच देवीसिंह राव, अभयसिंह राव, देवेन्द्रसिंह राव, हिम्मतसिंह, छगनलाल, भीमसिंह, गोरधनसिंह, भगवतसिंह राव आदि मौजूद थे।

Exit mobile version