Theft in udaipur https://jaivardhannews.com/theft-in-three-houses-including-sps-pa/

शहर- देहात में बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद जिला पुलिस अधीक्षक उदयपुर के निजी सहायक (पीए) के घर सहित तीन मकानों में चोरी हो गई। बताया कि दो मकानों से 7 तोला सोना, एक लाख रुपए नकद सहित बाजार में खड़ी बाइक भी बदमाश उठाकर ले गए। यह घटना बुधवार अल सुबह की है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें तीन नकाबपोश बदमाश जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वारदात के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तहकीकात करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, मगर अभी तक बदमाशों के बादे में पता नहीं चल पाया है।

यह घटना उदयपुर जिले के झाड़ोल थाना क्षेत्र में हुलाव माता मंदिर गली की है। एसपी भुवन भूषण यादव के पीए शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि वे शहर में रहते हैं और झाड़ोल में उनका पैतृक मकान है, जहां फर्स्ट फ्लोर पर किराएदार रहते हैं। घर में मां का ज्यादातर सामान रखा हुआ है। बदमाशों ने मेन गेट सहित दो कमरों के ताले तोड़ कर सामान बिखेर दिया। साथ ही अलमारी व पलंग के बॉक्स के ताले टूटे मिले। इसके तहत करीब 4-5 हजार रुपए नकदी व 10-15 चांदी के सिक्के चोरी हो गए। मकान का मेन गेट खुला होने पर पड़ोसियो ने सूचना दी। इस पर पुलिस थाने में चोरी का प्रकरण दर्ज करवाया गया है।

https://jaivardhannews.com/crime-in-india/sc-st-court-rajsamand-decision/

इसी तरह कैलाश तेली के मकान से भी चोरी हो गई, जहां से 7 तोला सोना, एक लाख रुपए नगद और अन्य कीमती सामान चुरा लिया। परिवार काम से शहर से बाहर गया हुआ था। पीछे से चोरों ने धावा बोल दिया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुटी है। इसके अलावा दो घरों में चोरी के बाद बॉम्बे मार्केट में खड़ी दो बाइक को भी चुराया गया। 2 बाइक भी चुरा ली। पुलिस के अनुसार शहीद भगत सिंह दल झाड़ोल के अध्यक्ष शुभम सोनी और बीएसएनएल में जेटीए ओमप्रकाश की बाइक चुराकर फरार हो गए। ये बाइक बॉम्बे मार्केट स्थित घर के सामने खड़ी थी।