Jaivardhan News

जमानत पर रिहा होते ही फिर कर दी चोरी, पुलिस ने फिर से कर लिया गिरफ्तार, चोरी की बाइक बरामद

01 69 https://jaivardhannews.com/theft-was-done-again-as-soon-as-he-was-released-on-bail-the-police-arrested-again-the-stolen-bike-was-recovered/

एक आरोपी जेल से रिहा होते हुए फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को फिर से दबोच लिया । आरोपी जेल से जमानत पर रिहा हुआ था उसने बाहर आते ही एक अस्पताल परिसर में खड़ी बाइक को चुरा लिया। पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दी। इसके बाद पुलिस ने जांच कर शुरू कर आरोपी को पकड़ लिया।

जोधपुर जिले में एक आरोपी जमानत पर रिहा हुआ आरोपी फिर से गिरफ्तार हो गया। जेल से बाहर निकला और चुरा लिया वाहन पुलिस ने फिर धर लिया। उम्मेद अस्पताल के कर्मचारी ने शनिवार को अस्पताल परिसर मे मोटसाईकल खड़ी की। और थी ड्युटी पर चला गया। जब वापस बाहर आया तो देखने पर मोटरसाईकल गायब थी। इस पर उसने मामला दर्ज करवाया। खांडाफलसा थानाधिकारी दिनेश लखावत ने आरोपी की भाखाराम को गिरफ्तार किया । आरोपी नागैरी गेट हाल किरायेदार सांसी बस्ती पुलिस थाना रातानाडा जोधपुर को गिरफतार किया गया और मोटरसाईकल बरामद की गयी। आरोपी एक दिन पूर्व ही जमानत पर रिहा हुआ था, रिहा होते ही अगले दिन मोटरसाईकल चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया।

Exit mobile version