police 1 https://jaivardhannews.com/there-was-a-commotion-in-the-fear-of-burial-of-the-dead-body-the-police-got-the-excavation-done-by-jcb/

उदयपुर जिले के कुराबड़ क्षेत्र के एक गांव में असामाजिक तत्वों की करतूत से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने करीब डेढ़ घंटे तक कड़ी मशक्कत की। मगर कुछ हाथ नहीं लगा। चरनोट भूमि पर पौधारोपण के लिए ग्रामीणों ने खड्ढे खोदे थे। देर रात कुछ लोगों ने इसे भर दिया। किसी व्यक्ति के शव दफनाने की आशंका पर पुलिस ने दर्जनों ग्रामीणों की मौजूदगी में खुदाई करवाकर मशक्कत की।

दरअसल, कुराबड़ के खंखेरिया माता क्षेत्र में ग्रामीणों ने चरनोट भूमि पर पौधरोपण के लिए आधा दर्जन खड्ढे खुदवाए। मंगलवार सुबह ग्रामीणों के पहुंचने सभी भरे हुए मिले। ग्रामीणों ने किसी के दबने की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने भी तनोट भूमि पर बढ़े विवाद और ग्रामीणों की मौजूदगी को देखकर आनन-फानन में जेसीबी मंगवाई। थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह की टीम ने करीब डेढ़ घंटे तक 20 फीट के क्षेत्र को खुदवाया। खुदाई में कुछ नहीं मिलने पर ग्रामीणों के साथ पुलिस ने भी राहत की सांस ली। पौधारोपण के लिए किए खड्डों में मिट्टी भरने की सूचना पर बड़ी तादाद में ग्रामीण भी मौके पर जमा हो गए।

कुराबड़ थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि चारनोट जमीन पर आसपास के लोगों में कब्जे को लेकर भी विवाद भी सामने आया है, ऐसे में देर रात में किसी ने जानबूझकर मिट्टी भरवाई। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।