Rajsamand Congress 01 https://jaivardhannews.com/threat-to-shoot-senior-congress-leader-in-rajsamand/

लक्ष्मणसिंह राठौड़/ गोपाल सोनी @ राजसमंद

घटना- दुर्घटना, राजनीतिक खींचतान को लेकर सुर्खियों में रहने वाले राजसमंद जिले में कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता को गोली से उड़ाने की सोशल मीडिया के माध्यम से धमकी मिली है। सोशल मीडिया पर धमकी की पोस्ट वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता के परिजन व समर्थकों ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दे दी। साथ ही जिला कलक्टर नीलाभ सक्सेना को भी ज्ञापन देते हुए प्रकरण की तत्काल निष्पक्ष जांच करवाते हुए पुलिस सुरक्षा दिलाने व आरोपी पर त्वरित कार्रवाई की मांग उठाई है।

दरअसल मामला है राजसमंद जिले के भीम विधानसभा क्षेत्र का। भीम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष एवं पूर्व सरपंच अमरसिंह रावत को सोशल मीडिया के जरिये यह धमकी दी गई है। सोशल मीडिया पर धमकी की पोस्ट वायरल होने के बाद परिजनों व समर्थकों ने धमकी देने वाले गोपालसिंह चौहान के खिलाफ भीम थाने में रिपोर्ट दी है। भीम पंचायत के सभी वार्डपंचों, समर्थकों व कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पंचायत समिति भीम के सभागार में आयोजित बैठक में जिला कलक्टर नीलाभ सक्सेना को भी ज्ञापन दिया। साथ ही प्रकरण की निष्पक्ष व जल्द जांच कर कार्रवाई की मांग की गई। साथ ही ब्लॉक कांगे्रस कमेटी अध्यक्ष अमरसिंह रावत को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाने की मांग की है।

Rajsamand Congress 02 https://jaivardhannews.com/threat-to-shoot-senior-congress-leader-in-rajsamand/

यह है पूरा मामला

भीम के वीपीसिंह काछबली द्वारा फेसबुक पर भीम ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष पीडी नागर के साथ उदयपुर प्रवास के दौरान मुलाकात की पोस्ट शेयर की। इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोपालसिंह चौहान ने लिखा कि एक्स ब्लॉक अध्यक्ष है हुकम, वर्तमान में अमरसिंह सरपंच है, जिन्होंने मिलकर मुझे लाखों का नुकसान कराया है। इनका मैं सुपड़ा साफ कर दूंगा। जय बाबा केदारनाथ जी की जय हो, जय हो। … या तो वोट से या गोली से फिक्स टाइमिंग के साथ। जय बाबा महाकाल…।

विधायक व एसडीएम से भी मिले

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अमरसिंह रावत को सोशल मीडिया पर धमकी मिलने के बाद कई कांग्रेस कार्यकर्ता भीम विधायक सुदर्शनसिंह रावत से भी मिले और तत्काल कार्रवाई की मांग उठाई। भीम एसडीएम उम्मेदसिंह राजावत व पुलिस उप अधीक्षक को भी ज्ञापन दिया गया। इस पर विधायक ने भीम थाना प्रभारी को उचित व त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

धमकी देने वाले से अध्यक्ष ने की वार्ता

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अमरसिंह रावत को सोशल मीडिया पर धमकी देने के बाद समर्थकों द्वारा भीम थाने में रिपोर्ट दी गई। इसके बाद आरोपी गोपालसिंह चौहान द्वारा अमरसिंह रावत के मोबाइल पर वार्ता की गई। बताया कि गोपालसिंह चौहान पेशे से वकील है। फिलहाल मामला पुलिस जांच में है। हालांकि अमरसिंह द्वारा अभी तक थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

हां, सोशल मीडिया से मिली धमकी

सोशल मीडिया के जरिये मुझे गोपालसिंह चौहान नामक व्यक्ति द्वारा गोली से उड़ाने की धमकी दी है। मेरे समर्थकों ने पुलिस थाने के साथ जिला कलक्टर को भी कार्रवाई के लिए पत्र दिया है। मैंने मेरी तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दी है। हालांकि अभी मेरे पास आरोपी गोपाल सिंह चौहान का कॉल भी आया है, मैं बात कर रहा हूं।

अमरसिंह रावत, ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष भीम
Rajsamand Congress 20.5.22 https://jaivardhannews.com/threat-to-shoot-senior-congress-leader-in-rajsamand/
भीम में जिला कलक्टर को ज्ञापन देते कांगे्रस कार्यकर्ता एवं अमरसिंह रावत के परिजन और पास में मौजूद भीम विधायक सुदर्शनङ्क्षसह रावत।