Jaivardhan News

राजसमंद : चोरी की ट्रक बेचने की फिराक में घुमते तीन आरोपी गिरफ्तार, 7 मोटरसाइकिल बरामद

01 34 https://jaivardhannews.com/three-accused-roaming-around-trying-to-sell-stolen-trucks-arrested-7-motorcycles-recovered/

आमेट थाना क्षेत्र के आसन व सेलागुड़ा से साेमवार काे पिता पुत्र सहित तीन आरोपियों काे गिरफ्तार कर एक ट्रक, 7 बाइक और ट्रक का रस्सा, तिरपाल और जैक बरामद किए। थानाधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि आसन आमेट निवासी महेंद्र पुत्र रतनलाल ओड व सेलागुड़ा निवासी कुशाल पुत्र गोपाल नंगारची काे ट्रक के रस्सा और बाइक चाेरी के आराेप में गिरफ्तार किया। आरोपियों ने चोरी कर लाए ट्रक आरजे 02 जीए 6528 को बेचने के फिराक में संग्दिग घुमते समय गिरफ्तार किया। साेमवार शाम मुखबीर की सूचना पर सेलागुड़ा से पहले आमेट देवगढ़ रोड के किनारे ट्रक खड़ी थी ट्रक के केबिन में दो व्यक्ति बैठे हुए नजर आए जो पुलिस को देखकर ट्रक से कुदकर भागने लगे।

पुलिस ने पीछा कर खलासी साईंड से कूदे व्यक्ति कुशाल को पकड़ कर नाम पता पूछ हिरासत में लिया। कुशाल ने भागे हुए साथी का नाम महेंद्र ओड बताया। आराेपी सोजत जिला पाली से ट्रक चोरी कर लाए और बेचने का प्रयास कर रहे थे। पुलिस ने कुशाल नगारची से पूछताछ कर निशादेही से ट्रक का रस्सा व तिरपाल बरामद किया। आराेपी महेंद्र ओड ट्रक की स्टेंड बरामद की गई। वहीं घर से 7 मोटर साइकिल भी बरामद हुई। आराेपी महेंद्र ओड की निशानदेही से रस्सा व जैक अपने पिता रतनलाल ओड को बेचन पर वहां से रतनलाल काे भी गिरफ्तार करते हुए रस्सा व जैक बरामद किया। आराेपी महेंद्र ओड किसी अनजान व्यक्ति से बातचीत में दोस्ती कर उसी के साथ धोखाधड़ी कर मौका पाकर उसी का वाहन चोरी कर घर पर ले आता। महेंद्र ओड परिवार से दूर रहकर ड्राइवरी कर रहा था। कभी कभार घर पर आते जाते समय मोटर साइकिल चोरी-कर शौक मौज करने के लिए अपने घर पर लाकर रख देता था।

Exit mobile version