Jaivardhan News

पंक्चर बनवाने रूकी बस में हवा भरते समय टायर फटा, चालक आठ फीट उछला, सिर के बल गिरने से मौत

Untitled 7 copy 3 https://jaivardhannews.com/tire-burst-while-filling-air-driver-jumped-eight-feet-died-after-falling-on-his-head/

पंक्चर बनवाने के लिए रूकी ट्रेवल्स बस के टायर में हवा भरते समय ब्लास्ट हो गया, जिससे पास खड़ा चालक बोदूराम आठ फीट हवा में उछलकर नीचे गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना रूपनगढ़ थाना क्षेत्र के मेगा हाइवे की है। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

सूरत से चुरू के बीच चलने वाली रजवाड़ी ट्रेवल्स की बस मंगलवार को सुबह करीब 7 बजे मेगा हाइवे पर रामनगर के पास पंक्चर हो गई। बस ड्राइवर सीकर के लोसल के गणेशपुरा निवासी बोदूराम (51) पुत्र भूरा राम जाट ने हाइवे पर पंक्चर बनवाने के लिए दुकान ढूंढी । रामनगर गांव में मेगा हाइवे पर स्थित गुजराती होटल के पास उसे पंक्चर बनाने की दुकान दिखी। तो उसने बस रोक दी। इस दौरान दुकानदार ने पंक्चर बना दिया। पास में कहीं चला गया। बोदूराम कुछ देर बाद वापस लौटा टायर में हवा जांचने लगा। सवारियां भी आसपास चाय पीने चली गई। इस दौरान हवा का दबाव ज्यादा होने से तेज धमाके के साथ टायर फट गया। टायर फटने के साथ ही बोदूराम कई फीट उछला और निढाल होकर गिर गया। लोगों ने बोदूराम को रूपनगढ़ सीएचसी में पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर रूपनगढ़ थाने के एएसआई गोपा राम जाट मौके पर उन्होंने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सुपुर्द कर दिया। मृतक के परिजन ने बताया कि वह करीब 20 साल से बस चला था।

धमाके से सब सहमे

धमाका इतना खतरनाक था कि आस-पास के खड़े लोग सहम गए। जब टायर फटा तब सवारियां बस में नही थी, वो पास ही होटल में चाय- नाशते के लिए चली गई। धमाके की आवाज सून आस- पास के लोग दौड़े चले आए। लोगों ने चालक बोदूराम को तत्काल अस्पताल पहुंचाया मगर सिर के बल गिरने से उसकी मौत हो चूकी थी।

Exit mobile version