Jaivardhan News

राजसमंद : अपने शौक मौज पूरे करने के लिए गांव में करते थे रेकी, फिर चुराते थे बाइक, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया

01 15 https://jaivardhannews.com/to-fulfill-his-hobbies-he-used-to-do-reiki-in-the-village-then-used-to-steal-bikes-police-arrested-an-accused/

अपने शौक-मौज पूरे करने के लिए पहले गांव में रेकी करते और बाद मे मौका पाकर बाइक चुरा लेते थे। इस मामले में पीड़ित ने थाने में प्रकरण दर्ज करवाया तो पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इससे पूर्व एक नाबालिग को डिटेन किया।

नाथद्वारा पुलिस ने बाइक चोरी मामले में रविवार को खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, वहीं 2 नाबालिग को संरक्षण में लिया है। पुलिस ने बाइक मालिकों की शिकायत पर आरोपियों से चोरी की बाइक भी बरामद की है। आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रहीं है। पकड़े गए आरोपी मौज-शोक पूरा करने के लिए बाइक चोरी करते थे।

नाथद्वारा थाना अधिकारी पूरणसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बाइक चोरी के आरोप में उदयपुर जिले के थाना झाडोल के गोदाणा नया रेहट निवासी प्रभुलाल कटारा (26) पुत्र देवीलाल कटारा को गिरफ्तार किया है। आरोपी से चोरी की बाइक भी बरामद की है। उदयपुर जिले के तहसील मावली क्षेत्र के वाड़ा वावडी निवासी धनसिंह पुत्र नाहरसिंह ने उपली ओड़न के आरके कॉम्पलेक्स से 6 जनवरी को बाइक चोरी की शिकायत दी थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया।

युवक ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह मजदूरी करने के बहाने गांव में घूमता है और रेकी कर बाइक चोरी की वारदात को अंजाम देता है। गिरफ्तार युवक ने मौज-शौक पूरे करने के लिए बाइक चोरी की थी। नाथद्वारा पुलिस ने एक अन्य मामले में दो नाबालिग को संरक्षण में लिया है। कोटेला निवासी करणसिंह पुत्र हडमतसिंह ने 2 जनवरी को बाइक चोरी की शिकायत दी थी। पीडित ने शिकायत में बताया कि उसका बेटा बाइक लेकर एसएमबी कॉलेज गया था। कॉलेज में खड़ी बाइक अज्ञात बदमाश चोरी कर ले गए। पुलिस ने इस मामले में दो बाल अपचारी को डिटेन कर चोरी की बाइक बरामद की है।

Exit mobile version