Jaivardhan News

राजसमंद : शराब-कबाब की पार्टी के शौक के लिए दो दोस्त बने बाइक चोर, तीन बाइक के साथ गिरफ्तार

01 13 https://jaivardhannews.com/two-bike-thieves-became-friends-for-the-hobby-of-liquor-kebab-party-arrested-with-three-bikes/

मौज-मस्ती, शराब-कबाब की पार्टी के लिए दो दोस्त बाइक चोर बन गए। दोनों महंगी बाइक चुराकर उसे सस्ते दामों में बेच देते फिर उन पैसों से मौज मस्ती करते और शराब पीते। सोजत पुलिस ने भीम के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

दो दोस्तों को पार्टी करने में लिए रुपयों की जरुरत हुई तो एक बार बाइक चुरा ली। पकड़े नहीं गए तो दोनों को हौंसला बढ़ गया। फिर क्या था जब भी पार्टी करने का मन होता महंगी बाइक चुराकर उसे सस्ते दामों में बेच देते। ऐसे ही दो शौकिया चोरों को सिरियारी थाना पुलिस ने चोरी की तीन महंगी बाइक के साथ बुधवार को गिरफ्तार किया।

सिरियारी SHO हमीरसिंह ने बताया कि सोजत रोड थाना क्षेत्र के बोरनड़ी गांव निवासी ओमप्रकाश पुत्र भंवरलाल मेवाड़ा ने 3 जनवरी को सोजत रोड थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि 30 दिसम्बर 2021 को उसकी प्लसर बाइक वोपारी-मेलाप गांव के बीच खड़ी थी। जिसे कोई चोरी कर ले गया। मामले में मुखबिर तंत्र एवं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर राजसमंद जिले के नन्दावट (भीम) निवासी 20 साल के विकाससिंह पुत्र इन्द्रसिंह रावत राजपूत व टिबना सड़क का बाड़िया (भीम) निवासी 20 साल के गोपालसिंह पुत्र घीसासिंह रावत राजपूत को मामले में चोरी की तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया। प्रारंभिक पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उन्होंने भीम, अहमदाबाद व वोपारी के निकट से तीनों बाइक चुराई।

आरोपी महंगी स्पोटर्स बाइक को निशाना बनाते थे। बाइक की नम्बर प्लेट बदलकर आरोपी उसे ग्रामीण क्षेत्र में बेच देते थे। उससे मिलने वाले रुपयों से दोनों पार्टियां करते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी विकास सिंह के खिलाफ भीम थाने में पहले से चार मुकदमें चोरी के दर्ज हैं।

Exit mobile version