Site icon Jaivardhan News

Care Taker ने 2 साल के मासूम के पेट में मारे घूंसे, गर्दन पकड़कर पटका फिर लगाया जोरदार थप्पड़……. Video में हैवानियत देख कांप जाएंगे

dgffg https://jaivardhannews.com/two-year-old-innocent-was-beaten-up-by-a-caretaker-the-incident-was-captured-on-cctv/
https://jaivardhannews.com/wp-content/uploads/2022/06/F6GIfw3mj2q3ZPsE-1.mp4

मध्य प्रदेश के जबलपुर शहर में दिल दहला देने वाली सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां बच्चे की देखरेख के लिए उसके माता-पिता ने एक आया नियुक्त की, जिसने बच्चे को टॉर्चर देकर उसकी हालत खराब कर दी. बच्चे के माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने घर पर सीसीटीवी लगवा दिए. इसके बाद जब सीसीटीवी फुटेज देखी तो तस्वीरें हैरान कर देने वली थी

मध्य प्रदेश के जबलपुर के माढ़ोताल थाना क्षेत्र के स्टार सिटी से रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां नौकरीपेशा दंपत्ति ने अपने 2 साल के बच्चे की देखरेख के लिए एक आया को काम पर रखा था, जिसे हर महीने 5 हजार रुपये तनख्वाह और खाने का इंतजाम किया गया, लेकिन जिस आया को मासूम बच्चे की देखरेख की जिम्मेदारी सौंपी गई, उसी ने मासूम के साथ हैवानों जैसा सलूक किया. बच्चे की हालत बिगड़ने पर माता-पिता को शक हुआ तो उन्होंने घर में सीसीटीवी लगवा दिए, इसके बाद जब सीसीटीवी की तस्वीरों ने दिल दहला दिया.

जानकारी के अनुसार, जबलपुर में करीब 4 महीने पहले एक परिवार ने चमन नगर निवासी रजनी चौधरी को दो साल के बच्चे की देखरेख के लिए काम पर रखा था. मां और पिता दोनों नौकरी करते हैं. घर पर 2 साल के बच्चे की देखभाल करने के लिए कोई नहीं था. आया की नियुक्ति के बाद सुबह 11 बजे माता-पिता उसके लिए भोजन बनाकर नौकरी पर चले जाते थे. इसके बाद आया रजनी चौधरी दो साल के मासूम बच्चे पर टॉर्चर शुरू कर देती थी बच्चे की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए माता-पिता को रजनी के व्यवहार पर संदेह हुआ. तो उन्होंने कमरे में सीसीटीवी लगा दिया.

कुछ दिन पहले जब मासूम बच्चा काफी कमजोर नजर आया और उसे डॉक्टर के पास ले जाकर जांच कराई गई तो डॉक्टर ने बच्चे की आंतों में सूजन होने की जानकारी दी. बच्चे के गुमसुम रहने के पीछे किसी तरह की प्रताड़ना की आशंका जताई. माता-पिता ने जब घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें आया रजनी चौधरी द्वारा बच्चे के साथ की गई हैवानियत और मारपीट की तस्वीरें देख उनके रोंगटे खड़े हो गए.

बच्चे की हालत बिगड़ी तो हुआ खुलासा


बच्चे की लगातार बिगड़ती हालत को देखते हुए माता पिता को रजनी के व्यवहार पर संदेह हुआ और उन्होंने कमरे में सीसीटीवी कैमरा लगा दिया. कुछ दिन पहले जब मासूम बच्चा काफी कमजोर नजर आया और उसे डॉक्टर के पास ले जाकर जांच कराई गई तो डॉक्टर ने बच्चे की आंतों में सूजन होने की जानकारी दी. वहीं बच्चे के गुमसुम रहने के पीछे किसी तरह की प्रताड़ना की आशंका जताई. माता-पिता ने जब घर में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें रजनी चौधरी द्वारा बच्चे के साथ की गई हैवानियत और मारपीट की तस्वीरें देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गए. इस घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने तत्काल माढ़ोताल थाने में रजनी चौधरी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई.

आया को गिरफ्तार कर भेजा जेल


जिसके बाद पुलिस ने तत्काल रजनी चौधरी के घर जाकर उसे गिरफ्तार कर लिया और धारा 308 के तहत प्रकरण दर्ज कर रजनी को जेल भेज दिया. गौरतलब है शहरों में एकल परिवार बढ़ रहे हैं और नौकरी पेशा पति पत्नी अपने बच्चों की देखरेख के लिए अक्सर आया या बाई को रख लेते हैं. लेकिन इस तरह की महिलाएं बच्चों के लिए कितनी नुकसानदायक हैं इसका प्रत्यक्ष उदाहरण यह घटना है. बहरहाल पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी कर उसे जेल भेज दिया है. वहीं बच्चों के माता-पिता मासूम बच्चे का इलाज करवा रहे हैं.

Exit mobile version