#Rajsamand तालाब में डूबने से दो युवको की मौत, सिविल डिफेंस टीम ने रेस्क्यू कर निकाला शव

Rajsamand 211212121 https://jaivardhannews.com/two-youths-died-due-to-drowning-in-the-pond/

दो युवकों की तालाब में डूबने से मौत हो गई। ग्रामीणों ने देखा कि तालाब के किनारे जूते व बाइक व मोबाइल पड़े थे जिस पर उन्हें युवको का तालाब में डूबने का शक हुआ। सूचना पर राजसमंद से सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची और दोनों शवों को बाहर निकाला। दोनों युवको की पहचान कीरों का ओडा निवासी के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों शवो को आमेट अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। युवकों के परिजनों ने एक दिन पूर्व में ही केलवा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आमेट एएसआई शांतिलाल ने बताया कि संजय पुत्र दिनेश नायक व श्रवण पुत्र मीठालाल नायक की तालाब में डूबने से मौत हो गई। बताया कि परिजनों ने एक दिन पूर्व ही केलवा थाने क्षेत्र में युवकों की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस द्वारा युवकों की तलाश की जा रही थी। फिर सुबह दो युवकों की आमेट के सेलागुड़ा पंचायत के ढ़ेलाणा गांव के तालाब में डूबने की सूचना मिली, जिस पर शवों की पहचान केलवा थाना क्षेत्र के कीरों ओडा निवासी के रूप में हुई। युवक मछली पकड़ने के लिए तालाब पर आए थे, जिस पर नहाने के लिए तालाब में उतर गए। गहराई का अंदाजा नहीं होने पर दोनों की डूबने से मौत हो गई। शवों को आमेट अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर जांच की जा रही है।

ग्रामीणों को हुआ डूबने शक

ग्रामीणों ने बताया कि सेलागुड़ा पंचायत के ढ़ेलाणा भेरूनाथ मंदिर के पास स्थित तालाब के किनारे उन्होंने बाइक, जूते व फोन देखा, मगर उन्हें आस-पास कोई नजर नहीं आया। इस पर ग्रामीणों को युवकों के तालाब में डूबने का शक हुआ। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा निरीक्षण किया, मगर उन्हें सफलता नहीं मिली। उसके बाद आमेट से सिविल डिफेंस की टीम को बुलाया गया। डिफेंस टीम के अथक प्रयास शवाें काे बाहर निकाला गया। जहां से उन्हें आमेट अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया।