crime https://jaivardhannews.com/when-the-eunuch-asked-for-marriage-the-young-man-stabbed-him-by-putting-chilli-in-his-eyes/

शहर के गांधीनगर मोहर मगरी कच्ची बस्ती में दो साल से पत्नी बनकर रह रही किन्नर ने जब शादी के लिए कहा तो युवक ने किन्नर की आंखों में मिर्ची डालकर पेट में चाकू मार दिया। आराेपी युवक फरार हो गया। गंभीर घायल किन्नर को उदयपुर रैफर किया। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। उदयपुर जिले के लसाड़िया उमा तालाब हाल भीडंर निवासी 25 वर्षीय किन्नर सोनिया रावत ने पुलिस को बताया कि गांधीनगर मोहर मगरी कच्ची बस्ती निवासी 25 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र घीसू मीणा से उसकी फेसबुक से दोस्ती हुई थी।

वह चित्तौड़ आती जाती रही। लक्ष्मण के साथ दो साल से पत्नी बनकर रह रही थी। लक्ष्मण ने अश्लील वीडियो बना लिया। जिसे वायरल करने की धमकी देने लगा। सोनिया के गुरु को मारने की धमकी देने लगा। शादी करने से मना कर दिया। लक्ष्मण पहले से शादीशुदा था। गुरुवार सुबह सोनिया किराए की कार लेकर भींडर से लक्ष्मण को उलाहना देने सुबह 11 बजे मोहर मंगरी कच्ची बस्ती उसके घर पहुंची। घरवालों ने दरवाजा बंद कर लिया।

लक्ष्मण बाइक लेकर आया और उसकी आंखों में मिर्ची फेंककर पेट में चाकू लगा दिया। लक्ष्मण फरार हो गया। कार चालक सोनिया को अस्पताल लेकर पहुंचा। कोतवाली थाने से एएसआई नवलराम ने बयान लिए। घायल को उदयपुर रैफर किया। पुलिस ने किन्नर की रिपोर्ट पर धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

सोनिया ने बताया कि दो साल पहले गाइड का काम करने वाले लक्ष्मण से उसकी फेसबुक से दोस्ती हुई। उसके बाद वह उसके साथ लिव इन में रहने लगी। वह उससे शादी करना चाहती थी। लक्ष्मण पहले से शादीशुदा था। उसने आनाकानी शुरू कर दी। सोनिया ने बताया कि उसके अश्लील वीडियो वायरल कर दिए। पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहा था। सोनिया ने बताया था कि वह 5 साल पहले ही किन्नर बनी हैं।