Crime news https://jaivardhannews.com/wife-along-with-her-lover-murdered-her-husband/

शहर में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। यह घटना सुन हर कोई सन्न रह गया। घटना उत्तरप्रदेश के लखनऊ की है, बताया गया कि पति रात्रि को नौकरी करता था, जिस पर उसकी पत्नी की किसी ओर के साथ नजदीकियां बढ़ गई। जब इस बात का पता उसके पति को चला तो उसने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी, जिस पर गुस्साई पत्नी ने अपने ही पति को मारने का प्लान बना लिया। जिसके बाद महिला ने अपने प्रेमी व उसके दोस्तों के साथ मिलकर पति की गला घाेंटकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि गुरू प्रसाद यादव उर्फ नीरज (40) नेहरू विहार कॉलोनी में अपनी पत्नी पूनम व दो बेटों अर्पित व अंकित के साथ रहता था। बताया कि मृतक गुरू प्रसाद यादव किसी प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था, जिस पर उसकी नौकरी ज्यादातर नाइट को ही रहती थी। रात्रि में नौकरी के कारण गुरू प्रसाद की शराब की लत पड़ गई थी, जिसके कारण वो राेज शराब पीकर आता व अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। उसकी सारी सैलेरी शराब पीने में ही चली जाती थी, जिस पर घर का खर्चा चलाना भी मुशिकल हो गया था। उसकी पत्नी दुसराें के घरों में काम करती थी। जिस पर आरोपी पूनम की प्रेमी शिवकुमार के साथ नजदीकियां बढ़ गई। रात को गुरूप्रसाद के नौकरी पर जाने के बाद प्रेमी शिवकुमार उसके घर आ जाता था। मुहल्ले में जब बात फैली तो गुरूप्रसाद को भी पता चला। जिसके बाद घर आकर उसने अपनी पत्नी पूनम की बुरी तरह से पिटाई कर दी। ऐसा करने पर गुस्साई पत्नी ने अपने पति को मारने का प्लान बना लिया। रात्रि को अपने प्रेमी व उसके दोस्तों ने मिलकर उसके पति की गला घोंटकर हत्या कर दी।

मारपीट के कारण रची हत्या की साजिश

पुलिस की पुछताछ पर आरोपी पूनम ने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर आता और उसके साथ मारपीट करता था। जिसके कारण आहत होकर उसने अपने पति को मारने का इरादा बना लिया। बताया कि उस रात को उसने घर के मेन गेट को बंद नहीं किया। शनिवार रात करीब दो बजे आरोपी शिवकुमार अपने दो दोस्त रवि शर्मा व यशवीर गौतम के साथ उसके घर आया और उसके पति की गला दबाकर हत्या कर दी। गुरूप्रसाद को मारकर उसके कमरे को अंदर से बंद कर दिया। उसके बाद आरोपी पूनम सोने चली गई व आरोपी शिवकुमार व उसके दोस्त बाहर टहलने चले गए।

संदिग्ध देख पुलिस ने पकड़ा

पुलिस ने बताया कि गुंडबा थाने के सिपाही पेट्रोलिंग कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने तीनों युवकों को देख उनसे पुछताछ की जिस पर वो डर गए व हिचकिचाने लगे। जब सख्ती बरसी गई तो तीनों ने हत्या करना कबूल किया। उसके बाद गाजीपुर ACP विकास जायसवाल व इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लिया व आरोपी पूनम सहित तीनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

https://jaivardhannews.com/crime-in-india/lone-application-fake-documen-in-rajsamand/