Site icon Jaivardhan News

Video : नाथद्वारा में साइड नहीं देने पर बाइक सवार दो युवकों ने सरेआम कार चालक को घोंपा चाकू

Youngman attak https://jaivardhannews.com/young-man-knife-attack-in-nathdwara-city/
https://jaivardhannews.com/wp-content/uploads/2021/08/Nathdwara-attch.mp4

नाथद्वारा शहर की तंग सडक़ व काफी भीड़भाड़ होने की वजह से साइड नहीं देने से उत्तेजित बाइक सवार दो युवकों ने एक कार चालक के सरेआम चाकू घोंप दिया। अचानक हुए इस हमले को लोग कुछ समझ पाते, तब तक एक बदमाश वापस भाग गया, जबकि दूसरे युवक को आस पास के लोगों ने पकड़ लिया। बाद में नाथद्वारा पुलिस के हवाले कर दिया, जबकि गंभीर घायल कार चालक को प्राथमिक उपचार के बाद उदयपुर रेफर कर दिया है।

पुलिस के अनुसार बागरवाड़ा, नाथद्वारा निवासी 35 वर्षीय कार चालक सिद्धार्थ पुत्र गिरधारीलाल चारण बाजार में केशव कॉम्प्लेक्स से नई सडक़ की तरफ जा रहा था। तभी पीछे से बाइक सवार युवकों ने होर्न बजाते हुए साइड मांगी, मगर बाजार में भीड़ अधिक होने व तंग सडक़ के चलते साइड नहीं दी। नई सडक़ तक आने तक बाइक सवार युवक हॉर्न बजाते रहे और नई सडक़ आने पर कार चालक ने कार को साइड में लेकर जगह दी। इस पर बाइक से उतरते ही दोनों बाइक सवार युवक कार चालक से उलझ गए। तू- तू, मैं- मैं के बाद तीखी तकरार के बाद बात हाथापाई तक पहुंच गई। इतने में एक युवक ने चाकू निकालकर कार चालक सिद्धार्थ के पीठ में घोंप दिया। हमले में सिद्धार्थ गंभीर घायल होकर सडक़ पर गिर पड़ा। उसके गिरते ही एक बाइक सवार मौके से भाग गया, जबकि दूसरे युवक को प्रत्यक्षदर्शी अन्य युवकों ने पकड़ कर बिठा लिया। क्षेत्रीय लोगों की सूचना पर नाथद्वारा पुलिस मौैके पर पहुंच गई और गंभीर घायल चालक सिद्धार्थ को तत्काल गोवर्धन राजकीय चिकित्सालय ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया। इधर, प्रथम दृष्टया बताया जा रहा है कि हमलावर युवकों के नाम शिवम गुर्जर व पकंज वैरागी है, जो राजसमंद के धोइंदा के बताए जा रहे हैं।

पीठ में रीढ़ की हड्डी के पास हमला

सिद्धार्थ चारण के पीठ में रीढ़ की हड्डी के पास चाकू से हमला किया। रीढ़ की हड्डी के पास हमला होने की वजह से नाथद्वारा चिकित्सालय में प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया। बाद में उसे उदयपुर अस्प्ताल ले जाया गया।

सीटी स्केन आवश्यक है

नाथद्वारा अस्पताल के डॉ. जितेंद्र अवस्ती ने बताया कि रीढ़ की हड्डी में वार हुआ है, जिससे हो सकता है कि घाव गहरा हो। इसलिए सीटी स्केन जरूरी है। इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया है।

Exit mobile version