madur https://jaivardhannews.com/young-man-murder-in-udaipur/

गींगला थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह एक युवक का शव बीड़े में संदिग्ध हालत में मिलने से आस-पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले को लेकर परिजनों और ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। हेड कांस्टेबल संत कुमार ने बताया कि गुड़ेल लालावतों का गुड़ा निवासी शंभूसिंह (40) पुत्र रतनसिंह राजपूत शुक्रवार दोपहर घर पर अपनी मां को अकेला छोड़कर निकला।

अपराह्न 3.30 बजे घर लौटे भाई मानसिंह ने शंभूसिंह के बारे में मां से पूछा तो उसने मोबाइल और बाइक घर पर ही छोड़कर जाने की बात कही, जिस पर परिजन देर शाम तक गांव सहित आस-पास के क्षेत्रों में तलाश की। लेकिन युवक का कहीं भी पता नहीं चला पाया। शनिवार सुबह करीब डेढ़ किमी दूर अपने खेत के समीप स्थित बीड़े में शंभूसिंह का शव नजर आया। शव मिलने की सूचना पर गांव सहित रिश्तेदार मौके पर एकत्र हो गए। गींगला थानाधिकारी तेजकरणसिंह चारण, हेड कांस्टेबल संतकुमार मय पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। परिजन और रिश्तेदारों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताते हुए निष्पक्ष जांच की मांग पर अड़े रहे।

मामला बिगड़ने की आशंका को लेकर एडिशनल एसपी एवं डिप्टी सुधा पलावत सलूंबर मौके पर पहुंचे और उदयपुर से डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल की टीम घटनास्थल पर बुलाई गई। टीम ने साक्ष्य जुटाते हुए आसपास क्षेत्र में जांच की। पुलिस अधिकारियों ने द्वारा निष्पक्ष जांच का आश्वासन देने पर परिजन शव के पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए। पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक अविवाहित था जो जवाड़ा ग्राम पंचायत में बैंक बीसी के रूप में कार्यरत था।