Jaivardhan News

#Rajsamand खेत पर गए युवक की कुएं में गिरने से दर्दनाक मौत, पुलिस कर रही जांच

Thumbnail 2 https://jaivardhannews.com/young-mans-painful-death-after-falling-into-a-well/

गेहूं पिलाई के लिए खेत पर गए व्यक्ति की कुएं में गिरने से दर्दनाक मौत हो गई। राजसमंद में एक युवक पानी की मोटर नही चलने पर कुएं के पास गया, जहां पर पैर फिसलने से वो कुएं में जा गिरा। कुएं में अधिक पानी था व आस- पास कोई मौजूद नहीं था, जिससे उसकी जान नहीं बच सकी। बहुत देर होने पर परिजनों ने तलाश की ताे मृतक का शव कुए से मिला। ग्रामीणों की मदद से कुएं का पानी खाली कर शव को बाहर निकाला गया।

राजसमंद पुलिस अधीक्षक त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम पंचायत कोयल के राजस्व गांव सांगठ खुर्द मे नंद लाल बलाई पिता उदय लाल बलाई की कुए में गिरने से मौत हो गई। बताया कि मृतक नंदलाल गेहूं की पिलाई के लिए बुधवार शाम को 4:30 बजे अपने खेत पर गया था। उसने वहां देखा तो पानी की मोटर नहीं चल रहीं थे ऐसे में वो चेक करने के लिए कुएं के पास गया, जहां उसका पैर फिसल गया और वो कुएं में जा गिरा। उस समय वो अकेला था जिसके कारण उसकी जान भी नहीं बच सकी। देर रात नहीं लौटने पर परिजनों ने तलाश की तो पता चला कि नंदलाल कुएं में गिर चूका। उसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। शव को आरके अस्पताल पहुंचाया जहां पर पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सूपूर्द कर दिया। पुलिस द्वारा इस मामले को लेकर जांच की जा रहीं हैं।

देर रात नहीं लौटने पर खेत पर पहुंचे परिजन

मृतक नंदलाल शाम करीब चार बजे खेत पर पिलाई के लिए गया था, मगर बहुत देर तक नहीं लौटने पर मृतक नंदलाल के पिता उदयलाल व उसके बहन के पति हीरालाल दोनों उसे ढूंढने खेत पर गए। वहां जाकर उन्होंने देखा तो चप्पल तो कुएं के पास पड़े हुए थे। मगर नंदलाल कहीं नजर नहीं आ रहा था। उन्होंने आवाज भी लगाई मगर कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में वो घबरा गए और उन्होंने गांव वालों को बताया कि नंदलाल के चप्पल तो कुएं के पास पड़े हैं मगर वो कहीं नजर नहीं आ रहा। गांव वालों को शक हुआ की नंदलाल कुएं में गिर चुका है। फिर ग्रामीणों ने कुएं का पानी खाली किया और शव को बाहर निकाला। नंदलाल की मृत्यू से परिवार में मातम छा गया। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल हो गया है।

Exit mobile version