Murder rajsamand https://jaivardhannews.com/youngman-murder-bhim-rajsamand/

भीम के सम्बुरिया में दुकान व घर में घुसकर युवक की हत्या उसी की बकरियां चराने वाले नाबालिग चरवाहे ने कर दी। बकरी चराई का पैसा नहीं देने से 14 वर्षीय किशोर इतना आवेश में आ गया कि रात को उसी के घर में घुसकर कूंट से गला काटकर निर्मम हत्या कर दी। वारदात के बाद वह भाग निकला। वारदात के बाद भीम पुलिस ने त्वरित जांच करते हुए किशोर को डिटेन कर लिया है।

जिला पुलिस अधीक्षक सुधीर चौधरी ने बताया कि सम्बुरिया, भीम निवासी राजमल उर्फ राजू (26) पुत्र नाथूलाल खटीक का 13 अक्टूबर सुबह घर में गर्दन कटा शव मिला। घटना के बाद शव को भीम अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया, जबकि भीम डीएसपी हेमंत नोगिया के निर्देशन में सीआई गजेंद्रसिंह व उप निरीक्षक नरेंद्रसिंह सहित 22 जवानों की टीम का गठन किया। पुलिस टीम द्वारा उसके सभी मित्र, परिचित व प्रतिदिन जिनके साथ उठना- बैठना था, उनकी तलाश की, तो राजमल की बकरियां चराने वाले किशोर का पता चला। फिर पुलिस ने किशोर की तलाश शुरू की, तो वह घर पर भी नहीं मिला। इससे पुलिस का शक और गहरा गया। फिर पुलिस टीम ने संभावित स्थलों पर दबिश देना शुरू किया और वैज्ञानिक तरीके से भी तलाश की गई। इस पर किशोर को देवगढ़ क्षेत्र से पुलिस ने डिटेन कर दिया। पुलिस द्वारा प्रथम दृष्टया पूछताछ में कबूल किया है कि बकरियां चराने का पैसा बकाया चल रहा था, लेकिन राजमल द्वारा लंबे समय से नहीं दिया जा रहा था और उल्टा उससे गाली गलोच भी की गई। इसलिए उसने हत्या कर दी।

More News राजसमंद में युवक की गला काट कर निर्मम हत्या, खुद की दुकान में डाल दिया शव

Murder rajsamand 1 https://jaivardhannews.com/youngman-murder-bhim-rajsamand/

पहले की रैकी, फिर की हत्या

पुलिस पूछताछ में किशोर ने बताया कि उसे पता था कि आज वह घर में अकेला है। क्योंकि पत्नी पीहर गई हुई थी। रात को राजमल शराब के नशे में था, जिससे उसे यह अच्छा मौका लगा। वह दो तीन बार उसके घर में गया, मगर वापस बाहर निकल आया। फिर खिडक़ी से कूदकर फिर घर में गया, जहां अन्दर ही कूंट पड़ी हुई थी, जिससे उसने गला काट दिया। फिर उसकी जेब से रुपए निकाल कर ले लिए। फिर वह खिडक़ी से ही कूदकर भाग गया। मकान के आगे ही दुकान है, जिसके बाहर से ताला जड़ा हुआ था।

पुलिस टीम में ये थे शामिल

एएसआई बालूराम, हैड कांस्टेबल मोहम्मद सलीम, भूपेंद्रसिंह, शंभूप्रतापसिंह, धन्नासिंह, कांस्टेबल इन्द्रचंद, बजरंगसिंह, शौकत खां, हरेंद्र, गौतम कुमार, संदीप कुमार, मनोज कुमार, आनंद, बाबूलाल, विकास कुमार, नरेंद्र, डालूराम, हीरालाल, राजू चौधरी व जलेसिंह आदि शामिल है।

Murder rajsamand 2 https://jaivardhannews.com/youngman-murder-bhim-rajsamand/