Jaivardhan News

राजसमंद शहर में राह चलती महिला की चेन छीन ले गए बाइक सवार बदमाश

Crime rajsamand https://jaivardhannews.com/youth-robbery-gold-chain-from-womans-neck-in-rajsamand-city/

राजसमंद शहर में राह चलती एक महिला के गले से सोने की चेन छीनकर बाइक सवार दो युवक फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित महिला चीखने लगी, तो कई लोग मौके पर एकत्रित हो गए। बाद में पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। साथ ही पीड़िता की रिपोर्ट लेकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी, मगर अभी तक बदमाशों के बारे में कोई पता नहीं चल पाया है।

कांकरोली थाना प्रभारी दुर्गाप्रसाद दाधीच ने बताया कि रेलवे स्टेशन रोड, कांकरोली निवासी मधु पूर्बिया पत्नी लोकेश पूर्बिया ने कांकरोली थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि वह सड़क पर पैदल जा रही थी, तभी बाइक पर आए दो बदमाशों ने उसे गले से सोने की चेन छीन ली और ताबड़तोड़ फरार हो गए। वह कुछ सोचती व समझ पाती, उससे पहले ही आरोपी भाग खड़े गए। घटना के दौरान एक बार तो महिला घबरा गई और फिर चीखी व चिल्लाई तो कई लोग एकत्रित हुए। सूचना पर बाद में पुलिस ने भी घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने चेन छीन ले जाने का प्रकरण दर्ज करते हुए सभी पहलुओं पर गहन जांच शुरू कर दी। पुलिस ने पीड़ित महिला से बातचीत करते हुए आरोपियों के हुलिए के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

पुलिस ने खंगाले सीसीटीवी फुटेज, संदिग्धों से पूछताछ

राजसमंद शहर में महिला के गले से सोने की चेन छीनने की घटना के बाद कांकरोली थाना पुलिस एक्शन मोड पर आ गई। पुलिस की विशेष टीम ने शहर में अक्षय कमांड के साथ ही दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के भी खंगाले। साथ ही कुछ संदिग्ध लोगों से भी पूछताछ की गई। हालांकि अभी तक चीन स्नेचर के बारे में पुलिस को कोई ठोस तथ्य हाथ नहीं लग पाया है, मगर पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

बडारड़ा के ग्रामीण की बाइक चोरी

बैरवा कॉलोनी, बडारड़ा निवासी जयचन्द्र बैरवा पुत्र अम्बालाल बैरवा ने कांकरोली थाने में रिपोर्ट दी। बताया कि उसकी मोटरसाइकिल कोई अज्ञात बदमाश चुरा ले गया। इस पर पुलिस ने बाइक चोरी का प्रकरण दर्ज करते हुए गहन तहकीकात शुरू कर दी है।

Exit mobile version