01 102 https://jaivardhannews.com/15-thousand-rupees-cash-stolen-including-silver-jewelry-by-breaking-the-lock-of-teachers-house-in-amet-police-scanned-cctv-footage/

पिता अपने बेटे को एयरपोर्ट पर छोड़ने गए तभी पिछे घर को सुना देख चोरों ने घर का ताला तोड़ कर चांदी की ज्वेलरी और नकदी चुरा करर फरार हो गए। जब पिता घर पहुंचे तो घर का ताला टुट देख होश उड़ गए। इसके बाद पीडि़त थाने पहुंच चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस CCTV फुटे खंगालने के साथ जांच शुरू कर दी।

राजसमंद जिले के आमेट तहसील क्षेत्र के रेलवे स्टेशन के पास तुलसी विहार में शिक्षक के मकान से चांदी की ज्वैलरी और 15 हजार रुपए नकद चाेरी कर बदमाश ले गए। थानाधिकारी प्रेमसिंह ने बताया कि कस्बे के रेलवे स्टेशन के पास तुलसी विहार कॉलोनी में रहने वाले अध्यापक विनोद पुत्र मनोहरलाल शर्मा 11 सितंबर को परिवार सहित अपने लड़के को उदयपुर प्लेन में बैठाने गया था, जहां परिवार के सदस्य बीमार होने से उदयपुर रुक गया।

वापस रविवार काे घर लौटे तो देखा कि घर के मैन गेट का कुंडा टूटा हुआ था और गेट के पास छोटी खिड़की का शीशा भी फूटा था। इस पर मकान के अंदर देखा ताे सभी ताले टूटे और सामान बिखरा पड़ा हुआ था। इस पर देखा ताे 500 ग्राम चांदी का कंदाैरा, चांदी के लड्डू गोपाल, चांदी की गाय, घड़ी टाइटन तथा 15 हजार रुपए रोकड़ नहीं थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहुंचकर सीसीटीवी कैमरे खंगाले। अभी तक चाेराें का सुराग नहीं लग पाया है। 4 दिन पहले भी क्षेत्र के माकरड़ा रोड पर बकरियां चरा रहे वृद्ध जेता गुर्जर पर चाकू से वारकर कान की मुरकियां लूट, बकरों की दिन दहाड़े चोरी, आईडीबीआई बैंक मे चोरी का प्रयास एवं पनोतिया में वृद्ध से मुरकियां लूटने के मामले लगातार हाे चुके हैं। वहीं इनमें से कई मामलाें में अभी तक पुलिस काे सफलता नहीं मिली हैं।